'द कपिल शर्मा शो' में नहीं नजर आएंगी सुमोना चक्रवर्ती! एक्ट्रेस का यूं छलका दर्द

The Kapil Sharma Show:'द कपिल शर्मा शो' की वायरल तस्वीरों में सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) नजर नहीं आईं. अब उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

'द कपिल शर्मा शो' में नहीं नजर आएंगी सुमोना चक्रवर्ती! एक्ट्रेस का यूं छलका दर्द

The Kapil Sharma Show: सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) का पोस्ट वायरल

खास बातें

  • सुमोना चक्रवर्ती का पोस्ट हुआ वायरल
  • कपिल शर्मा द्वारा शेयर की तस्वीरों में नहीं आईं नजर
  • चारलोट फ्रीमैन की किताब से शेयर किया कोट
नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) जल्द ही दर्शकों को गुदगुदाने के लिए लौट रहा है. बीते दिनों कपिल शर्मा ने नई टीम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें  शो के कलाकार मस्ती करते नजर आए थे. हालांकि, हैरान इन तस्वीरों में  एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) कहीं नजर नहीं आईं ये देख हर किसी को हैरानी हुई. इस बात से एक्ट्रेस भी काफी हैरान हैं और उनके लेटेस्ट पोस्ट में उनका दर्द साफ झलक रहा है. सुमोना चक्रवर्ती का यह इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और ट्रेंडिंग में भी है.

सुमोना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की पोस्ट
'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की तस्वीरों में जगह नहीं मिलने पर सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने चारलोट फ्रीमैन की किताब से एक कोट शेयर कर अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने लिखा: "यदि आप किसी चीज को उचित मौका नहीं देते हैं तो आपको कभी पता नहीं चलेगा कि वो आपके लिए कुछ है भी या नहीं. फिर चाहे वो एक रिश्ता हो, कोई काम हो या शहर हो या नया अनुभव हो. भले ही आप इसमें खुद को पूरी तरह से झोंक दें और पीछे न हटें. यदि यह काम नहीं करता है, तो शायद यह आपके लिए नहीं था और आप बिना किसी अफसोस के चले जाएंगे, यह जानकर कि आपने अपना पूरा दिल इसमें लगा दिया है. यह बहुत भयानक एहसास है कि आप उस स्थिति से दूर हट गए क्योंकि आप जानते हैं कि उस चीज में और ज्यादा अच्छा काम कर सकते थे. इसलिए अपने अंदर साहस खोजें और आगे बढ़ने का चांस लें, अपने अगले पड़ाव के लिए प्रेरणा खोजें, एक जब ये कर लें तो अपने आपको उसमें झोंक दें और कभी पीछे मुड़कर ना देखें."

4hdvdglo

बताई थी बेरोजगार होनी की बात
सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने इससे पहले एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके पास अभी कोई काम नहीं है. कपिल शर्मा शो के बंद हो जाने के बाद से उन्हें कोई काम नहीं मिला है, जिसे लेकर वे काफी परेशान हैं. उन्होंने लिखा था: "लंबे समय के बाद मैंने ठीक से वर्कआउट किया है, मैं बेरोजगार हूं, लेकिन मैं मेरे घर को चलाने  में सक्षम हूं. मैं कभी-कभी खुद के प्रीमेंस्ट्रुअल सिंड्रोम की वजह से दोषी मानती हूं. इस दौरान मैं काभी परेशान, उदास और इमोशनल महसूस करती हूं".


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भूरी के किरदार से बटोरीं सुर्खियां
सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) शुरू से ही कपिल शर्मा के शो के साथ जुड़ी रही हैं. उन्होंने शो में मंजू शर्मा, सरला गुलाटी और भूरी के किरदार से लोकप्रियता हासिल की है. सुमोना कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी के नाम से भी बहुत मशहूर हैं.