कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ बन गई जलपरी, लुक ऐसा फोटो देखते ही छूट जाएगी हंसी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की ऑनस्क्रीन वाइफ के तौर पर फेमस एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है.

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ बन गई जलपरी, लुक ऐसा फोटो देखते ही छूट जाएगी हंसी

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो में आती हैं सुमोना
  • वायरल हो रही है सुमोना की फोटो
  • जलपरी के अवतार में आईं नजर
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की ऑनस्क्रीन वाइफ के तौर पर फेमस एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है. कपिल शर्मा के साथ सुमोना चक्रवर्ती की जबरदस्त ट्यूनिंग बैठती है और 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में वे इन दिनों भूरी का किरदार निभा रही हैं. सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है, जिसमें सुमोना जलपरी बनी हुई हैं. सुमोना चक्रवर्ती इस फोटो में बहुत ही फनी लग रही हैं. इस वजह से इस फोटो को खूब देखा भी जा रहा है. 

कपिल शर्मा शो से फुरसत पाकर न्यूयॉर्क पहुंची ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, सामने आई ये वजह- देखें Video

बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, बोले- वही बिल पास हो रहे हैं जिनमें सरकार का भला...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो में इन दिनों सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) बहुत ही मजबूती के साथ कॉमेडी कर रही हैं और शो में दर्शकों को खूब ठहाके लगवा रही हैं. लेकिन सुमोना चक्रवर्ती की ये फोटो भी कम मजेदार नहीं है. हालांकि ये फोटो किस एपिसोड की है, इसका खुलासा नहीं हो सका है लेकिन इस फोटो में उनका जलपरी अवतार पसंद खूब किया जा रहा है. 

Bachchan Pandey First Look: अक्षय कुमार धांसू अंदाज में बने 'बच्चन पांडे', क्रिसमस 2020 पर होगी रिलीज

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे के वीडियो ने मचाया हंगामा, बोलीं- मेरे नाना ने सारे रिश्ते तोड़ लिए हैं...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इन दिनों सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) के अलावा भारती सिंह, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक समां बांधे हुए हैं. यही नहीं, हॉलीवुड फिल्म 'द एंग्री बर्ड्स 2' में तो कपिल शर्मा समेत उनके गैंग के दो सदस्य भी डबिंग कर रहे हैं. कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह, इस बॉलीवुड फिल्म के लिए डबिंग करने जा रहे हैं. कपिल शर्मा तो अपने कैरेक्टर की डबिंग का इग्जाम्पल भी सोशल मीडिया पर दे चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...