सुधा चंद्रन को नकली पैर के कारण एयरपोर्ट अथॉरिटी ने अंदर जाने से रोका, एक्ट्रेस बोलीं- पीएम मोदी मैं आपसे...

मशहूर एक्ट्रेस और डांसर सुधा चंद्रन का एयरपोर्ट वाला वीडियो वायरल होने के बाद सीआईएसएफ ने ट्वीट करके उनसे माफी मांगी है.

सुधा चंद्रन को नकली पैर के कारण एयरपोर्ट अथॉरिटी ने अंदर जाने से रोका, एक्ट्रेस बोलीं- पीएम मोदी मैं आपसे...

सुधा चंद्रन को एयरपोर्ट के अंदर जाने से रोका

नई दिल्ली :

सुधा चंद्रन, जो कि एक मशहूर एक्ट्रेस और डांसर हैं, हाल ही में एयरपोर्ट वाला उनका एक वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एयरपोर्ट पर हुई असुविधा को लेकर अपील करते हुए देखा गया था. इस वीडियो का संज्ञान आखिरकार सीआईएसएफ ने ले लिया है और सीआईएसएफ ने सुधा चंद्रन से इसके लिए माफी भी मांग ली है. सुधा चंद्रन इन दिनों तब चर्चा में आ गई थीं, जब एयरपोर्ट पर उन्होंने एक वीडियो बनाया था और इस वीडियो में उन्होंने एयरपोर्ट पर हो रही असुविधा के बारे में बताते हुए कहा था कि एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान उनसे प्रोस्थेटिक्स लिंब को निकालने के लिए कहा गया था.

पाकिस्तानी जर्सी पहने आमिर खान ने अक्षय से पूछा 'मैच इंजॉय किया' तो खिलाड़ी का यूं आया रिएक्शन

सुधा चंद्रन को वीडियो में यह कहते हुए देखा गया था कि गुड इवनिंग. मैं जो कहने जा रही हूं, यह बहुत ही पर्सनल नोट है. प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से मैं अपनी यह बात कहना चाहती हूं. राज्य और केंद्र दोनों ही सरकारों से मेरी अपील है. मैं सुधा चंद्रन हूं. मैं एक प्रोफेशनल एक्ट्रेस और डांसर हूं. काम के लिए जब भी मैं बाहर जाती हूं, तो एयरपोर्ट पर मुझे रोक दिया जाता है और हर बार सीआईएसएफ के अधिकारियों से मैं यह निवेदन करती हूं कि आप मेरा ईटीडी टेस्ट कर लीजिए. आर्टिफिशियल लिंब के लिए तो वे हमेशा मुझसे इसे उतार कर दिखाने के लिए कहते हैं. मोदी जी क्या यह सही है? क्या इसके बारे में हम बात कर रहे हैं? क्या इसी तरह एक महिला दूसरी महिला को सम्मान देती है? मोदी जी मेरा आपसे आग्रह है कि जिस तरह से आप एक वरिष्ठ नागरिक को कार्ड देकर उसे इज्जत देते हैं, उसी तरीके से हमारे लिए भी कुछ ना कुछ व्यवस्था की जाए.

पाकिस्तान से हार के बाद सोशल मीडिया पर खूब इस्तेमाल हुआ शाहरुख खान का यह डायलॉग

Bhojpuri Sad Song: रितेश पांडे का 'रोका हो कहार' हुआ रिलीज, फैन्स बोले- इस गाने का कोई जवाब नहीं

सीआईएसएफ ने एक ट्वीट करके इसे लेकर सुधा चंद्रन से माफी मांग ली है. अपने ट्वीट में सीआईएसएफ ने यह लिखा है कि हमारी वजह से सुधा चंद्रन को जो असुविधा हुई है, उसके लिए हम माफी मांगते हैं. प्रोटोकॉल यह कहता है कि सिक्योरिटी चेकिंग के लिए प्रोस्थेटिक्स को निकालना पड़ता है. हालांकि विशेष परिस्थितियों में ऐसा होता है. हर स्थिति में नहीं. एक और ट्वीट में सीआईएसएफ ने यह भी लिखा है कि हम यह देखने वाले हैं कि सुधा चंद्रन से प्रोस्थेटिक्स निकालने के लिए सीआईएसएफ की महिला ने आखिर क्यों कहा. सुधा चंद्रन से हमारा यह वादा है कि उस महिला को सभी प्रोटोकॉल्स के बारे में जानकारी देकर आगाह कर दिया जाएगा, जिससे कि आगे यात्रा करने में सुधा चंद्रन को कोई परेशानी ना हो.

ये भी देखें: कैटरीना कैफ, रोहित शेट्टी ने किया 'सूर्यवंशी' का प्रमोशन


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com