Bigg Boss से निकलते ही इस कंटेस्टेंट ने मन्नारा चोड़ा को कहा फेक, बताया अंकिता-विक्की के झगड़े का सच

बिग बॉस 17 के घर से पहली एविक्शन हो चुकी है और घर से निकलते ही इस कंटेस्टेंट ने पोल खोलना शुरू कर दिया.

Bigg Boss से निकलते ही इस कंटेस्टेंट ने मन्नारा चोड़ा को कहा फेक, बताया अंकिता-विक्की के झगड़े का सच

मन्नारा चोपड़ा फेक हैं !

नई दिल्ली:

सोनिया बंसल बिग बॉस 17 से बाहर निकलने वाली पहली कंटेस्टेंट रहीं. घरवालों के फैसले के बाद बिग बॉस ने शनिवार 28 अक्टूबर को उनके एग्जिट की अनाउंसमेंट की. कंट्रोवर्शियल शो छोड़ने के बाद सोनिया ने न्यूज 18 शोशा से खासतौर पर बात की और बताया कि उन्हें उम्मीद नहीं थी वो शो से बाहर हो जाएंगी. सोनिया ने कहा, “यह एक शानदार सफर रहा. मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी. मैं बहुत अच्छा खेल रही थी. मैंने अभी खेलना शुरू ही किया था."

हालांकि सोनिया ने यह भी साफ किया कि वह बिग बॉस 17 से अपनी एग्जिट से निराश नहीं हैं. उन्होंने कहा, "मैं असल में अच्छा खेलना चाहती थी". सोनिया ने आगे कहा कि अगर वह नहीं होती तो सना रईस खान या सनी आर्या उर्फ तहलका को बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया जाना चाहिए था.

अपने को कंटेस्टेंट्स के बारे में अपनी बात रखते हुए सोनिया ने कहा कि उन्होंने बिग बॉस के घर में केवल दो हफ्ते बिताए हैं लेकिन उन्हें मन्नारा चोपड़ा 'फेक' लगती हैं. बाकी सब अपनी-अपनी पर्सनैलिटी दिखा रहे हैं. वे ज्यादा ओवर नहीं हैं. वे असल जिंदगी में भी वैसे ही हैं लेकिन मन्नारा ओवर एक्टिंग करती हैं.

एक्ट्रेस ने आगे अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बारे में बात की और बताया कि क्या सलमान खान के शो में उनकी बहस सिर्फ कैमरों के लिए है. सोनिया ने इस बात से इंकार किया. उन्होंने बताया कि दोनों लड़ते रहते थे क्योंकि विक्की अपनी पत्नी को ज्यादा समय नहीं देता था. “वे कैमरों के लिए ऐसा नहीं कर रहे हैं. विक्की अंकिता को समय नहीं देता और इसलिए वे लड़ते रहते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनिया ने बिग बॉस के घर में अभिषेक कुमार के एग्रेसिव बिहेवियर के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि वह इस तरह से बिहेव करता है क्योंकि ईशा मालविया उसे अपने रिश्ते को लेकर कनफ्यूज रखती है.