इस वजह से सौम्या सेठ को आया था सुसाइड का ख्याल, अब ऐसी दिखती हैं हम सब की प्यारी 'नव्या' 

नव्या सीरियल की चुलबुली 'नव्या' अब पहले से काफी बदल गई हैं. सौम्या सेठ की जो लेटेस्ट फोटो सामने आई है, उसमें उन्हें व्हाइट कलर के कुर्ते और ब्लैक लेगिंस के साथ देखा जा सकता है.

इस वजह से सौम्या सेठ को आया था सुसाइड का ख्याल, अब ऐसी दिखती हैं हम सब की प्यारी 'नव्या' 

सौम्या सेठ फोटो

नई दिल्ली :

सौम्या सेठ को लोग टीवी की 'नव्या' नाम से भी पहचानते हैं. सौम्या सेठ को 'नव्या' सीरियल से खूब लोकप्रियता हासिल हुई थी. फेम पाने के बाद सौम्या इंडस्ट्री से दूर हो गई थीं. सौम्या शादी कर अपनी लाइफ में सेटल हो गई थीं. सौम्या ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा भी किया था कि प्रेगनेंसी के दौरान उन्हें आत्महत्या के भी ख्याल आते थे. उन्होंने बड़ी मुश्किल से इसका सामना किया था. सौम्या ने बताया था कि प्रेगनेंसी के दौरान उन्होंने खुद को खत्म करने का प्लान बना लिया था, लेकिन जब उनके माता-पिता वर्जिनिया आए, तब जाकर वे खुद को संभाल पाईं. 

दरअसल, सौम्या ने पति से 2019 में तलाक ले लिया था, जिसके बाद वे डिप्रेशन में चली गई थीं. हालांकि बाद में वे जैसे-तैसे माता-पिता की मदद से खुद को इससे बाहर निकाल पाईं. सौम्या सेठ अब 32 साल की हैं और अपने बेटे Ayden के साथ रहती हैं. नव्या सीरियल की चुलबुली 'नव्या' अब पहले से काफी बदल गई हैं. सौम्या सेठ की जो लेटेस्ट फोटो सामने आई है, उसमें उन्हें व्हाइट कलर के कुर्ते और ब्लैक लेगिंस के साथ देखा जा सकता है. शोल्डर तक शॉर्ट हेयर में सौम्या बहुत प्यारी लग रही हैं. इस तस्वीर को देखकर सौम्या के फैन्स बहुत खुश हैं और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

बात करें सौम्या के मैरिड लाइफ की तो उन्होंने साल 2015 में अरुण कुमार से शादी की थी. दोनों का चार साल बाद तलाक हो गया था. फिलहाल सौम्या अपने बेटे के साथ यूएस के वर्जिनिया में रह रही हैं. वे वहां बतौर रियल एस्टेट एजेंट काम कर रही हैं. सौम्या सेठ नव्या: नई धड़कन, नए सवाल के अलावा ये रिश्ता क्या कहलाता है, दिल की नजर से खूबसूरत, ये है आशिकी और चक्रवती सम्राट अशोक जैसे सुपरहिट शोज में काम कर चुकी हैं. 

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com