Bigg Boss Season 13 Winner: सिद्धार्थ शुक्ला जीते बिग बॉस! इस बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet

Bigg Boss Season 13 Winner: इस बॉलीवुड एक्टर के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बिग बॉस 13 में जीत हासिल कर ली है, उनका मुकाबला आसिम रियाज से था. हालांकि चैनल पर अभी शो जारी है.

Bigg Boss Season 13 Winner: सिद्धार्थ शुक्ला जीते बिग बॉस! इस बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet

Bigg Boss Season 13 Winner: बॉलीवुड एक्टर KRK ने बताया सिद्धार्थ शुक्ला ने मारी बाजी

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता बिग बॉस
  • आसिम रियाज रहे दूसरे नंबर पर
  • फैन्स में जबरदस्त खुशी
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13 Grand Finale के खत्म होने से पहले ही Bigg Boss 13 Winner का नाम सोशल मीडिया पर आने लगा है.बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान लंबे समय से कह रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर हैं और कुछ देर पहले ही उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के विनर होने का ऐलान किया है. यही नहीं बिग बॉस के फैन पेज ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर के नाम का ऐलान कर दिया है. यह नाम किसी और का नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का है. सिद्धार्थ शुक्ला लगातार वोटिंग में आगे चल रहे थे और अब बाजी उनके हाथ लगी है.कमाल आर खान ने कहा है कि वह पहले से ही ऐसा कह रहे थे. हालांकि चैनल की ओर से अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Bigg Boss 13 Grand Finale में छह कंटेस्टेंट्स में मुकाबला था. आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और शहनाज गिल थे. पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये लेकर चले गए थे. जबकि आरती सिंह को एविक्ट होना पड़ा था, और उनकी मम्मी आकर उन्हें घर से ले गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश्मि देसाई की किस्मत में भी विनर बनना नहीं लिखा था और उन्हें भी फिनाले में आकर बाहर होना पड़ा. टॉप तीन में रश्मि, शहनाज और सिद्धार्थ पहुंचे. लेकिन शहनाज गिल भी घर से बाहर हो गईं. इसके बाद मुकाबला आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला में था. लेकिन बाजी सिद्धार्थ के हाथ लगी.