शहनाज गिल के साथ डांस कर रहे थे टोनी कक्कड़ तभी सिद्धार्थ शुक्ला ने मारी एंट्री और फिर...देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) एक साथ लैला सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला की वहां एंट्री होती है और फिर...

शहनाज गिल के साथ डांस कर रहे थे टोनी कक्कड़ तभी सिद्धार्थ शुक्ला ने मारी एंट्री और फिर...देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और टोनी कक्कड़ के डांस के बीच की एंट्री

खास बातें

  • शहनाज गिल और टोनी कक्कड़ कर रहे थे डांस
  • तभी सिद्धार्थ शुक्ला ने की एंट्री और फिर हुआ कुछ ऐसा
  • सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें शहनाज गिल और टोनी कक्कड़ एक साथ लैला सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला की वहां एंट्री होती है, जो पहले तो टोनी और शहनाज को एक-दूसरे के साथ देखकर हैरान रह जाते हैं और फिर लैला सॉन्ग पर डांस करना शुरू कर देते हैं. इस वीडियो को बिग बॉस 13 के विजेता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर के कमेंट्स का सिलसिला भी नहीं रुक रहा है. वीडियो में फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला का मस्ती भरा डांस खूब पसंद आ रहा है. इसमें दिखाई दे रहा है कि टोनी कक्कड़ और शहनाज गिल एक-दूसरे के साथ लैला सॉन्ग पर डांस कर रहे होते हैं. इसी दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की वहां एंट्री हो जाती है, जो शहनाज और टोनी को एक-साथ देखकर हैरान रह जाते हैं. लेकिन फिर बाद में खुद भी मस्ती भरे अंदाज में डांस करना शुरू कर देते हैं. बता दें कि इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला का एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सड़कों पर बैलगाड़ी चलाते हुए नजर आ रहे हैं. 
 

#desistyle #punjabilife #sidharthshukla 💪🏻👌🏻

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने वीडियो को इंस्टाग्राम रील से शेयर किया है, जिसमें वह बैलगाड़ी चलाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनका देसी अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इसके साथ ही इस वीडियो पर पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल ने भी कमेंट किया है. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 में रहते हुए लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. उनके अंदाज ने फैंस का खूब दिल जीता था. बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम करने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला खतरों के खिलाड़ी के भी विजेता रह चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने टीवी और बॉलीवुड, दोनों जगह अपना खूब नाम कमाया है.