सिद्धार्थ शुक्ला ट्विटर पर हुए भावुक, बोले- काश मैं इस तारीख को कैलेंडर से मिटा सकता...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि काश मैं इस तारीख को मिटा सकता...

सिद्धार्थ शुक्ला ट्विटर पर हुए भावुक, बोले- काश मैं इस तारीख को कैलेंडर से मिटा सकता...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ट्विटर पर हुए भावुक

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला ट्विटर पर हुए भावुक
  • एक्टर ने कहा कि काश मैं इस दिन को मिटा सकता
  • सिद्धार्थ शुक्ला का ट्वीट खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि बिग बॉस 13 विजेता काफी उदास हैं. अपने ट्वीट में सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि काश मैं इस तारीख को मिटा सकता. सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनका साथ देने की भी पूरी कोशिश कर रहे हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने ट्वीट में लिखा, "कई बार मैं यह दुआ करता हूं कि काश मैं इस तारीख को कैलेंडर से मिटा सकता. लेकिन इस एक याद के साथ क्या करें..." सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट को लेकर कई यूजर ने यह अनुमान लगाया कि इस दिन ही सिद्धार्थ शुक्ला के पिता का निधन हुआ था, ऐसे में बिग बॉस विजेता उदाश दिखाई दे रहे हैं. उनके इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "भाई आपको आपके पापा स्वर्ग से देख रहे होंगे और आपको आशीर्वाद दे रहे होंगे. छोटी उम्र में ही अपने माता-पिता को खोना डिप्रेस कर देने जैसा है. लेकिन भाई मैं यह दावे से कह सकता हूं कि वह आप पर बहुत गर्व करते होंगे. मैं आपके दर्द को समझ सकता हूं."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बिग बॉस 13 में रहते हुए लोगों का खूब दिल जीता था. उनका अंदाज और उनका स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आया था. बिग बॉस 13 में रहते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर भी खूब रिकॉर्ड बनाए थे. बिग बॉस के घर में शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला 'खतरों के खिलाड़ी' का खिताब भी अपने नाम कर चुके हैं. सिद्धार्थ शुक्ला ने फिल्म 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' के जरिए बॉलीवुड में भी कदम रखा था. इससे पहले वह 'दिल से दिल तक' और 'बालिका वधू' में भी नजर आए थे.