डब्बू रतनानी ने किया इशारा तो शहनाज गिल ने यूं चिढ़ाया, फैन्स बोले- सो क्यूट...देखें Video

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल सेलिब्रेटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी को किस तरह चिढ़ा रही हैं.

डब्बू रतनानी ने किया इशारा तो शहनाज गिल ने यूं चिढ़ाया, फैन्स बोले- सो क्यूट...देखें Video

शहनाज गिल का लेटेस्ट वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

शहनाज गिल बिग बॉस के बाद से ही हर जगह छाई हुई हैं. म्यूजिक वीडियो के साथ-साथ शहनाज को फिल्मों के भी ऑफर आ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस डांस दीवाने 3 के सेट पर पहुंची थीं, जहां उन्होंने खूब धमाल मचाया. शहनाज गिल का अब फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो सेलिब्रेटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी को पीछे से चिढ़ाई नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को खुद डब्बू रतनानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में शहनाज गिल के अंदाज को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

शहनाज गिल इस वीडियो हमेशा की तरह काफी आकर्षक दिख रही हैं और अपने फनी अंदाज से फैन्स का दिल जीत रही हैं. वीडियो को कुछ ही देर में हजारों व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर लिखा- 'सो सो क्यूट', दूसरे ने लिखा- 'यह सिर्फ शहनाज ही कर सकती है.' वीडियो पर इसी तरह के कॉमेंट कर फैन्स शहनाज के अंदाज पर प्यार लुटा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहनाज गिल की बीते दिनों एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वे माधुरी दीक्षित के साथ उनके गाने 'घागरा' और 'बड़ी मुश्किल' सॉन्ग पर डांस करती नजर आई थीं. शहनाज के फैन्स को उनकी माधुरी दीक्षित के साथ ये जुगलबंदी काफी पसंद आई थी. हाल ही में शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिग बॉस ओटीटी में भी पहुंची थीं, जहां उन्हें खूब मस्ती करते हुए देखा गया था. बिग बॉस 13 के बाद शहनाज के कई म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हो चुके हैं. शहनाज जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ 'हौसला रख' फिल्म में नजर आने वाली हैं.