समंदर किनारे शहनाज गिल ने चिड़ियों के साथ जमकर की मस्ती फिर बोलीं- अरे मैं तो थक गई, देखें मजेदार Video

शहनाज गिल ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सना समंदर किनारे कैजुअल आउटफिट में नजर आ रही हैं.

समंदर किनारे शहनाज गिल ने चिड़ियों के साथ जमकर की मस्ती फिर बोलीं- अरे मैं तो थक गई, देखें मजेदार Video

समंदर किनारे शहनाज गिल ने चिड़ियों के साथ जमकर की मस्ती

नई दिल्ली :

पंजाब की कैटरीना के नाम से धूम मचाने वाली शहनाज गिल बिग बॉस 13 के बाद से अपने फैंस के दिलों पर राज करने लगी हैं. शहनाज को फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में है. उनके फैंस सना की पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. फिलहाल तो अपने फैंस के लिए शहनाज गिल ने एक बेहद ही प्यारी वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. फैंस उनके इस अंदाज को देख उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

जमकर वायरल हो रही है वीडियो 
शहनाज गिल ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सना समंदर किनारे कैजुअल आउटफिट में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं वे चिड़ियों के साथ बच्चों की तरह मस्ती करती भी दिख रही हैं. बता दें कि शहनाज को लंबे समय के बाद इस तरह मस्ती करते देख फैंस कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस ने जमकर किए कमेंट 
शहनाज द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- मैम आप बेहद प्यारी लग रही हैं. वहीं दूसरे फैन ने लिखा- सो क्यूट. बता दें कि शहनाज के इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें पिछले दिनों शहनाज का शिल्पा शेट्टी के साथ डांस वीडियो काफी पसंद किया गया था. 

अन्य खबरें