आसिम रियाज ने ट्वीट में कसा तंज तो शहनाज गिल के फैन्स का फूटा गुस्सा, एक्टर का यूं आया रिएक्शन

आसिम रियाज सोशल मीडिया पर शहनाज गिल के फैन्स के निशाने पर हैं. आसिम रियाज ने एक ट्वीट किया था और उसके बाद से शहनाज के फैन्स उन्हें लेकर ट्वीट कर रहे हैं. अब इस पर आसिम का रिएक्शन भी आ गया है.

आसिम रियाज ने ट्वीट में कसा तंज तो शहनाज गिल के फैन्स का फूटा गुस्सा, एक्टर का यूं आया रिएक्शन

शहनाज गिल के फैन्स का आसिम रियाज पर निकला गुस्सा

नई दिल्ली :

आसिम रियाज सोशल मीडिया पर शहनाज गिल के फैन्स के निशाने पर हैं. आसिम रियाज ने एक ट्वीट किया था और उसके बाद से शहनाज के फैन्स उन्हें लेकर ट्वीट कर रहे हैं. बिग बॉस 13 में नजर आए आसिम ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने शहनाज गिल को लेकर चुटकी ली थी. यह बात उनके फैन्स को नागवार गुजरी और उन्होंने सोशल मीडिया पर शेम ऑन आसिम रियाज हैशटैग ही ट्रेंड करवा दिया. शहनाज के फैन्स ने इसे शर्मनाक बताया है.

आसिम रियाज ने एक ट्वीट किया था और उसमें लिखा था, 'मैंने कुछ डांसिंग क्लिप्स देखे...सीरिसली लोग अपने प्रियजनों को इतनी जल्दी भुला देते हैं. क्या बात क्या बात...नई दुनिया.' बता दें कि हाल ही में शहनाज गिल की मैनेजर की सगाई हुई थी और उसकी पार्टी में शहनाज गिल डांस करती नजर आई थीं. शहनाज गिल के फैन्स ने आसिम रियाज के ट्वीट को इसी संदर्भ में लिया क्योंकि कुछ समय पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ है.

फैन्स के साथ ही बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने आसिम रियाज को जवाब दिया, 'नहीं आसिम रियाज आप गलत हो. प्लीज मेरा यकीन करो. लोगों को सच जाने बिना इतनी जल्दी जज नहीं करते.' एक फैन ने लिखा है, 'इनकी दुकान कैसे चलेगी, सिडनाज के नाम के बिना!!! देखा आज सना मीडिया में हर जगह, अटेंशन ग्रैब कर लो. इनके दिल में नफरत है, दिखता है. सब का दिन आता है.'

आसिम रियाज ने उन्हें गलत समझे जाने को लेकर रिएक्शन दिया है, 'दोस्तों मैं कुछ बातों को साफ करना चाहता हूं. मैंने पिछले महीने ही जम्मू के अपने एक खास दोस्त को खोया है और उसी ग्रुप के कुछ दोस्त गोवा में अभी पार्टी कर रहे हैं. तो मैं उन्हें यह बात कहना चाह रहा था न कि जिन्हें आप सोच रहे हो. अगर मुझे किसी को कुछ कहना होगा तो मेरे में इतन गट्स हैं कि मैं सीधे कहूंगा. मेरे पास मेरे करीबी हैं, मेरे घर के सदस्य भी हैं, तो निशाना बनाना बंद करें.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान के जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारों ने इस तरह दी बधाई