शहनाज ने गौतम गुलाटी और कार्तिक आर्यन के लिए दिया सिद्धार्थ को धोखा, बोलीं- इधर ही पप्पी-झप्पी कर लो, उधर...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) के लिए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को दिया धोखा, बोलीं- सिद्धार्थ को नींद की गोली दूंगी...देखें Video

शहनाज ने गौतम गुलाटी और कार्तिक आर्यन के लिए दिया सिद्धार्थ को धोखा, बोलीं- इधर ही पप्पी-झप्पी कर लो, उधर...

Bigg Boss 13: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने दिया सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को धोखा...

खास बातें

  • बिग बॉस 13 का वीडियो हुआ वायरल
  • शहनाज गिल ने दिया सिद्धार्थ शुक्ला को धोखा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

टेलीविजन का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) धीरे-धीरे अपने चरम की ओर बढ़ रहा है. बिग बॉस का 13वां (Bigg Boss 13) सीजन अपने विवादों और मनोरंजन के लिए काफी सुर्खियों में रहा. जहां, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी का प्यार और तकरार फैन्स को काफी पसंद आया, वहीं, रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान के रिलेशनशिप ने सबको हैरान करके रख दिया. अब बिग बॉस के घर का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीकेंड का वॉर के इस वीडियो में शहनाज गिल, बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) और एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को धोखा देती नजर आ रही हैं. 

Malang Box Office Collection Day 2: दिशा पटानी और आदित्य की फिल्म ने दूसरे दिन किया दमदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

दरअसल, वीकेंड का वॉर (Weekend Ka Vaar) के इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को एक टास्क देते हुए कहते हैं कि अगर यह शो 50 साल के लिए और बढ़ गया, तो गौतम गुलाटी और कार्तिक को देखकर आप क्या कहेंगी. इस एक्ट के दौरान सलमान खान सिद्धार्थ को गौतम बनाते हैं और पारस छाबड़ा को कार्तिक आर्यन. इस वीडियो में सफेद कलर की विग लगाकर शहनाज गिल, कार्तिक और गौतम से कह रही हैं, "इधर की पप्पी-झप्पी कर लो, अंदर सिद्धार्थ बैठा हुआ है."

जीशान अय्यूब ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में किया वोट, बोले- मेरी नागरिकता का असली सबूत...देखें Tweet

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आगे कह रही हैं, "सिद्धार्थ को नींद वाली गोली दूंगी, फिर दोनों सो जाना." बिग बॉस का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और इस पर फैन्स खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं, बता दें, इस हफ्ते बिग बॉस में कोई भी सदस्य घर से बेघर नहीं होगा. इस बात की जानकारी 'द खबरी' ने पोस्ट के जरिए दी है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com