शहनाज और सिद्धार्थ को लेकर आई बड़ी खबर, 'भुला दुंगा' की सफलता के बाद फिर साथ नजर आएंगे SidNaaz

'भुला दुंगा' (Bhula Dunga) की सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक बार फिर दो म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आ सकते हैं.

शहनाज और सिद्धार्थ को लेकर आई बड़ी खबर, 'भुला दुंगा' की सफलता के बाद फिर साथ नजर आएंगे SidNaaz

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक बार साथ आएंगे नजर

खास बातें

  • 'भुला दुंगा' के बाद फिर से साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल
  • शहनाज गिल से जुड़े सूत्र ने किया खुलासा
  • दोनों की जोड़ी को फैंस ने किया था खूब पसंद
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. दोनों हाल ही में एक गाने 'भुला दुंगा' (Bhula Dunga) में साथ नजर भी आए और खास बात तो यह है कि गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया. लेकिन हाल ही में खबर आ रही है कि 'भुला दुंगा' की सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक बार फिर दो म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आ सकते हैं. इस बात का खुलासा 'मुझसे शादी करोगे' के कंटेस्टेंट मयूर वर्मा ने स्पॉट बॉय को दिए इंटरव्यू में किया. 

मयूर वर्मा ने अपने इंटरव्यू में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बारे में बात करते हुए कहा, "शहनाज और सिद्धार्थ के दो गाने और आ रहे हैं साथ में. उनकी कैमेस्ट्री को दुनियाभर में काफी फेमस हो चुकी है. लोग उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं." हालांकि, शहनाज और सिद्धार्थ के अपकमिंग प्रोजेक्ट से जुड़ी अभी तक कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं मिली है. इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि दोनों अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए कनाडा में शूटिंग करेंगे. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का गाना भुला दुंगा ने एक हफ्ते में ही 45 मिलियन व्यूज क्रॉस कर लिये थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने भुला दुंगा के जरिए पहली बार किसी प्रॉजेक्ट में साथ काम किया था. इस बारे में बात करते हुए शहनाज ने कहा, "म्यूजिक वीडियो के लिए सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करना काफी अच्छा था. जैसे ही हम दोबारा मिले, शो की सारी खूबसूरत यादें ताजा हो गईं. यह पहली बार था, जब हमने साथ में एक्टिंग की थी और यह वातावरण भी काफी अलग था. मुझे बहुत खुशी है कि लोगों ने हमारे वीडियो को पसंद किया और उसे बार बार देखा." बता दें कि भुला दुंगा के अलावा बिग बॉस 13 में भी दोनों की कैमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी.