शहनाज गिल ने Video शेयर कर दिखाई बादशाह संग नए सॉन्ग की झलकियां, इस दिन रिलीज होगा 'फ्लाई' सॉन्ग

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और बादशाह (Badshah) का नया गाना 'फ्लाई' (Fly) जल्द रिलीज होने वाला है.

शहनाज गिल ने Video शेयर कर दिखाई बादशाह संग नए सॉन्ग की झलकियां, इस दिन रिलीज होगा 'फ्लाई' सॉन्ग

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) का नया सॉन्ग 'फ्लाई' (Fly) आगामी 5 मार्च को रिलीज होने वाला है. इसकी जानकारी शहनाज ने एक वीडियो पोस्ट कर दी है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और बादशाह (Badshah) के इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर पहले से ही बज बना हुआ है. शूटिंग लोकेशन से दोनों सितारों ने अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर बीते दिनों पोस्ट किया था. अब फैन्स का इंतजार फाइनली खत्म होने वाला है और शुक्रवार को उनका गाना रिलीज हो जाएगा.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बादशाह (Badshah) संग वीडियो शेयर कर लिखा है: 'फ्लाई' (Fly) 5 मार्च को रिलीज होगा.' उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में इस सॉन्ग की झलकियों को दिखाया गया है. महज एक घंटे में वीडियो को करीब 5 लाख बार देखा जा चुका है. इससे पता लगाया जा सकता है कि फैन्स गाने के लिए कितना इंतजार कर रहे हैं. वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और बादशाह (Badshah) का यह साथ में पहला गाना होगा. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 13 के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस शो में खासकर शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस शो के बाद शहनाज गिल 'मुझसे शादी करोगे' में भी नजर आई थीं. कुछ ही दिनों पहले शहनाज गिल का सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शोना शोना सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों ने साथ में धमाल मचाकर रख दिया था.