शिल्पा शेट्टी की बातें सुन फूट-फूटकर रो पड़ीं शमिता शेट्टी, बड़ी बहन ने कहा- मैं शमिता की बहन हूं

शो की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी के लिए एक खास वीडियो कॉल आने वाला है जिसे देख कर शमिता फूट-फूट कर रो पड़ेगी. न्यू ईयर ईव पर आने वाले इस एपिसोड को लेकर चैनल ने प्रोमो जारी किया है, जिसे फैंस का एक्साइटमेंट और भी अधिक बढ़ गया है.

शिल्पा शेट्टी की बातें सुन फूट-फूटकर रो पड़ीं शमिता शेट्टी, बड़ी बहन ने कहा- मैं शमिता की बहन हूं

बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी फूट-फूटकर रोईं

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 में भी नए साल का सेलिब्रेशन नजर आने वाला है, इस वीकेंड कई सितारे सलमान खान के साथ शो के सेट पर नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही शो की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी के लिए एक खास वीडियो कॉल आने वाला है जिसे देख कर शमिता शेट्टी फूट-फूटकर रोने लगेंगी. न्यू ईयर ईव पर आने वाले इस एपिसोड को लेकर चैनल ने प्रोमो जारी किया है, जिसे फैंस का एक्साइटमेंट और भी अधिक बढ़ गया है. वैसे भी शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 से पहले बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आई थीं.

चैनल की तरफ से इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि घरवाले नए साल की पार्टी कर रहे हैं. इस दौरान सलमान कहते हैं कि, आप लोगों के लिए एक कॉल आने वाला है. इसके बाद सामने स्क्रीन पर शिल्पा शेट्टी नजर आती हैं. शिल्पा को देखते ही बहन शमिता बेहद भावुक हो जाती हैं. शिल्पा कहती हैं कि ऐसा कभी नहीं हुआ कि मैं शमिता से इतने समय तक के लिए दूर हुई हूं. मैंने डेढ़ महीने से उसे देखा नहीं है. इसके बाद शिल्पा कहती हैं कि मैं शमिता पर गर्व करती हूं और ये गर्व से कहती हूं कि मैं शमिता शेट्टी की बहन हूं, मेरे लिए शमिता अभी से विनर है. शिल्पा की ये बातें सुन कर शमिका काफी भावुक हो जाती हैं और फूट-फूट कर रोने लगती हैं, उधर शिल्पा के भी आंसू छलक पड़ते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

न्यू ईयर स्पेशल एपिसोड में बिग बॉस के सेट पर ही मैन धर्मेंद्र भी नजर आने वाले हैं, वो यहां शोले फिल्म के कुछ सीन भी परफॉर्म करने वाले हैं. इसके साथ ही शो पर म्यूजिक डॉयरेक्टर अनु मलिक भी नजर आएंगे. वहीं शो पर कॉमेडी का तड़का लगाने कॉमेडी स्टार भारती सिंह और उनके पति हर्ष भी आ रहे हैं. इसके साथ ही अपनी जबरदस्त सिंगिग परफॉर्मेंस से मीका सिंह शो में चार चांद लगाएंगे.