कोरोना से संक्रमित Shaheer Sheikh के पिता वेंटिलेटर पर, एक्टर बोले- दुआओं में याद रखें 

टीवी अभिनेता Shaheer Sheikh के पिता गंभीर रूप से कोरोना संक्रमित हो गए है और वेंटिलेटर पर हैं. शाहीर ने फैंस को सोशल मीडिया पर यह जानकारी देते हुए, उनके लिए दुआ करने के लिए कहा है.

कोरोना से संक्रमित Shaheer Sheikh के पिता वेंटिलेटर पर, एक्टर बोले- दुआओं में याद रखें 

shaheer sheikh के पिता कोरोना से गंभीर रूप से बीमा

नई दिल्ली :

टेलीविजन के पसंदीदा अभिनेता Shaheer Sheikh के पिता कोरोना संक्रमित हो गए हैं और उनकी हालत गंभीर है. उनके पिता वेंटिलेटर पर हैं. अभिनेता ने मंगलवार शाम ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी. शाहीर ने फैंस से अपने पिता के लिए दुआ करने के लिए कहा हैं. शाहीर शेख धारावाहिक ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में नजर आए थे और अपने पहले ही सीरियल से अपनी एक खास पहचान बना ली. उनके लुक और परफार्मेंस को काफी सराहा गया. खासकर उनकी क्यूट स्माइल दर्शकों को काफी पसंद आती है. वहीं स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले एतिहासिक सीरियल महाभारत में अर्जुन के किरदार को उन्होंने बखूबी पर्दे पर जीवंत किया, इस सीरियल में उन्हें अर्जुन की भूमिका में काफी पसंद किया गया.

 

Shaheer Sheikh ने अपने पिता की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘मेरे पिता वेंटिलेटर पर हैं. कोरोना वायरस से गंभीर रूप से बीमार हैं. उन्हें अपनी दुआओं में याद रखें.' हिना खान, करणवीर शर्मा और वत्सल सेठ सहित छोटे पर्दे के कई कलाकारों ने उनके पिता के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Shaheer Sheikh शेख हाल ही में लोकप्रिय टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता' के नए सीजन में नजर आए थे. महानगर पालिका के अनुसार, मुंबई में मंगलवार को कोविड-19 के 6,149 नए मामले सामने आए और संक्रमण से सात और मरीजों की जान गई, जबकि 12,810 लोग ठीक हुए. बता दें कि कोरोना वायरस ने इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री को बूरी तरह से अपनी चपेट में लिया है, कई कलाकार कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं.  



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)