'ससुराल सिमर का' एक्टर ने लॉकडाउन में की शादी, Video कॉल के जरिए शादी में शामिल हुए माता-पिता- देखें Photo और Video

मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) और एक्ट्रेस संगीता चौहान (Sangeita Chauhan) बीते मंगलवार शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने गुरुद्वारे में एक-दूसरे से शादी की, जिसकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

'ससुराल सिमर का' एक्टर ने लॉकडाउन में की शादी, Video कॉल के जरिए शादी में शामिल हुए माता-पिता- देखें Photo और Video

मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) और संगीता चौहान (Sangeita Chauhan) ने लॉकडाउन के बीच की शादी

खास बातें

  • 'ससुराल सिमर का' एक्टर ने लॉकडाउन के बीच की शादी
  • शादी में शामिल हुए केवल पांच लोग
  • शादी में ऑनलाइन शामिल हुए कपल के माता-पिता
नई दिल्ली:

'ससुराल सिमर का' के एक्टर मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) और एक्ट्रेस संगीता चौहान (Sangeita Chauhan) बीते मंगलवार शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने गुरुद्वारे में एक-दूसरे से शादी की, जिसकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान की शादी में केवल पांच लोग ही शामिल हुए. वहीं, कपल के माता-पिता वीडियो कॉल के जरिए बच्चों की शादी में शामिल हुए. मनीष और संगीता की शादी को लेकर फैंस भी उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं. 

मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) और संगीता चौहान (Sangeita Chauhan) कोविड-19 के कारण शादी में पूरी सावधानियां बरतते हुए दिखाई दिए. दूल्हा-दुल्हन ने न केवल शादी के समय चेहरे पर मास्क पहना, बल्कि सोशल डिस्टेंसिंग का भी खास ख्याल रखा. शादी की इन वीडियो और फोटो में जहां मनीष रायसिंघन कुर्ते पजामे और एंब्रोइडर्ड जैकेट में नजर आ रहे हैं तो वहीं दुल्हन बनी संगीता मैजेंटा कलर के सलवार सूट में दिखाई दे रही हैं. कपल का स्टाइल और लुक भी इन तस्वीरों में देखने लायक है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस के कारण कपल के माता-पिता शादी में शामिल नहीं हुए. इस बारे में बात करते हुए मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) ने कहा, "हमारे माता-पिता शादी में शामिल नहीं हो रहे, क्योंकि वे सीनियर सिटीजन हैं और हम कोई भी चांस नहीं लेना चाहते. मेरी बहन, जीजू और उनके भाई हमारे साथ रहेंगे, वहीं बाकी रिश्तेदार ऑनलाइन वीडियो कॉल के जरिए हमसे जुड़ेंगे. इसलिए शादी में केवल हमें मिलाक 5 लोग ही शामिल रहेंगे. जब स्थिति ठीक हो जाएगी, तो हम एक बड़ी पार्टी करेंगे, जिसमें हमारे दोस्त भी साथ रहेंगे."