Bigg Boss 11: सपना चौधरी ने की ऐसी हरकत कि हितेन तेजवानी ने जमकर लगायी फटकार, देखें Video

आज के एपिसोड में बिग बॉस लग्‍जरी बजट टास्‍क देंगे जो घर की कप्‍तानी से भी जुड़ा हुआ है. इस टास्‍क में पुनीष, लव और विकास को डायनासोर बनाया गया है और उन्‍हें गार्डन एरिया में बने पिंजरे में बंद किया गया है.

Bigg Boss 11: सपना चौधरी ने की ऐसी हरकत कि हितेन तेजवानी ने जमकर लगायी फटकार, देखें Video

खास बातें

  • 'बिग बॉस' के घर में आज होगा लग्‍जरी बजट टास्‍क
  • टास्‍क में सपना की हरकत पर भड़के हितेन तेजवानी
  • सपना, हिना और बेनाफ्शा हैं इस हफ्ते नोमिनेटेड
नई दिल्‍ली:

बिग बॉस के इस सीजन में घरवालों ने लगभग हर टास्‍क में कुछ न कुछ ऐसा किया है कि लग्‍जरी बजट से इन्‍हें दूर ही रहना पड़ता है. कभी झगड़ा तो कभी किसी घरवाले की गलत हरकत के चलते बिग बॉस के सदस्‍यों को लग्‍जरी बजट नहीं मिल पाता है. इस बात से अभी तक पूरी तरह परेशान हो चुके हितेन तेजवानी आज सपना चौधरी की एक ऐसी हरकत से भड़कने वाले हैं, जिससे घरवालों का लग्‍जरी बजट फिर से खतरे में पड़ सकता है. आश्‍चर्य है कि घर में सबसे शांत रहने वाले और अक्‍सर झगड़ों को शांत कराने वाले हितेन तेजवानी आज के एपिसोड में  बुरी तरह गुस्‍सा करते नजर आने वाले हैं.

 
bigg boss

यह भी पढ़ें: यह क्‍या! Bigg Boss के घर में अब कभी नाइटी में नहीं दिखेंगी अर्शी खान...

दरअलस आज के एपिसोड में बिग बॉस लग्‍जरी बजट टास्‍क देंगे जो घर की कप्‍तानी से भी जुड़ा हुआ है. इस टास्‍क में पुनीष, लव और विकास को डायनासोर बनाया गया है और उन्‍हें गार्डन एरिया में बने पिंजरे में बंद किया गया है. यह तीनों समय-समय पर पिंजरे से बाहर आकर गार्डन में रखे सभी बचे घरवालों के नाम के तख्‍ते गिराकर अपनी पसंद के दावेदार को बचाने की कोशिश करेंगे. इसी टास्‍क के दौरान विकास पिंजरे से बाहर आकर बताता है कि पुनीष और लव ने पहले ही आपस में गेम तय कर लिया है और सपना के नाम का तख्‍ता गिरा देंगे. यह बात सुनकर सपना इतना भड़क जाती हैं कि वह खुद ही अपने नाम का तख्‍ता गिरा देती हैं और घरवाले एक सुर में उनपर चिल्‍लाते हैं.
 
bigg boss

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11: खत्म हो गई विकास-शिल्पा की दुश्मनी, अंगूरी भाबी को दिया ये ऑफर

सपना की इस हरकत पर हितेन और हिना दोनों ही सपना पर चिल्‍लाते हैं कि वह उनकी वजह से घर को फिर लग्‍जरी बजट नहीं मिलेगा. लेकिन सपना इस बात पर अपना बुरी तरह गुस्‍सा उतारते हुए नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें: Video : अर्शी खान का चार साल पुराना वीडियो आया सामने, इस शख्स ने बनाया था उन्हें बोल्ड

यहां देखें वीडियो कि कैसे हितेन तेजवानी ने सपना पर निकाला अपना गुस्‍सा.
 
बता दें क‍ि इस इस हफ्ते सपना चौधरी, हिना खान और बेनाफ्शा सोनावाला नोमिनेटेड हैं.

VIDEO: मेरे सबसे अच्छे पड़ौसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com