संध्या बींदणी का Yimmy Yimmy ट्रेंड फॉलो करना बना ट्रोलिंग का कारण, दीपिका सिंह का डांस वीडियो देख फैंस बोले- रुको भाभो को...

दीपिका सिंह के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो की बात करें तो उन्होंने अपने इस साड़ी में डांस वाले वीडियो को पोस्ट करते हुए बताया है कि वो अपनी स्टाइल में ट्रेंड को फॉलो कर रही हैं.

संध्या बींदणी का Yimmy Yimmy ट्रेंड फॉलो करना बना ट्रोलिंग का कारण,  दीपिका सिंह का डांस वीडियो देख फैंस बोले- रुको भाभो को...

Yimmy Yimmy ट्रेंड को फॉलो करती दिखीं संध्या बींदणी

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर जो भी कुछ वायरल होता है, लोग कई बार उसे ट्रेंड बना लेते हैं. किसी वायरल गाने पर डांस हो या फिर कोई डायलॉग, हर कोई इस पर अपना वीडियो बनाकर पोस्ट करता है. इस ट्रेंड को फॉलो करने वालों में सिर्फ आम लोग नहीं, बल्कि टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे भी होते हैं. अब एक ट्रेंड को मशहूर टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह, जिन्हें दीया और बाती हम की संध्या बींदणी के रोल के लिए भी जाना जाता है. उन्होंने भी फॉलो किया है, जिसमें वो अपने ही अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. पीली साड़ी में उनके ये डांस मूव्स देखकर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया है, कुछ लोगों ने तो उन्हें दोबारा ये वाला डांस नहीं करने की सलाह दे डाली है.

इंस्टा पर जमकर हो रहीं ट्रोल

दीपिका के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो की बात करें तो उन्होंने अपने इस साड़ी में डांस वाले वीडियो को पोस्ट करते हुए बताया है कि वो अपनी स्टाइल में Yimmy Yimmy ट्रेंड को फॉलो कर रही हैं. दीपिका ने पीले रंग की एक साड़ी पहनी हुई है और वो गाने पर नाचती हुई दिख रही हैं, इस गाने पर उनके डांस मूव्स देखकर लोग खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं, कुछ लोगों ने उनके इस डांस की तारीफ की तो कुछ इसे लेकर उन्हें ट्रोल करते भी दिख रहे हैं.

लोगों ने जमकर किया ट्रोल 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अब यहीं पर ये ट्रेंड इस डांस के बाद खत्म हो जाएगा. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ये टैलेंट गॉड गिफ्टेड है, लेकिन प्लीज इसे भगवान को वापस लौटा दो. एक कमेंट में दीपिका को संध्या कहकर बुलाया गया और लिखा कि संध्या बींदणी! रुको भाभो को बुलाता हूं... ऐसे ही तमाम मजेदार कमेंट्स उनके इस वीडियो पर लोगों ने किए हैं.

कई साल बाद किया कमबैक

दीपिका सिंह को टीवी के हिट शो 'दीया और बाती हम' से एक बड़ी पहचान मिली थी, इसके बाद उन्हें हर घर में लोग पहचानने लगे. इस टीवी शो में उन्हें आईपीएस संध्या के तौर पर लोगों ने खूब पसंद किया. दीपिका ने इसके बाद कई बड़े टीवी शो में काम किया और पिछले दिनों लंबा ब्रेक भी लिया. इस पांच साल के ब्रेक के दौरान दीपिका ने अपनी क्लासिकल डांस की पढ़ाई पूरी की, जिसके बाद अब वो एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर चुकी हैं. अब दीपिका टीवी सीरियल मंगल लक्ष्मी में एक होम मेकर की भूमिका में दिख रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com