विज्ञापन
This Article is From Dec 01, 2019

सलमान खान अब Bigg Boss 13 को नहीं करेंगे होस्ट? इस सेलिब्रेटी का नाम सबसे आगे...

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर ऐसी खबरें चल रही हैं कि वो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बढ़ाए गए हिस्से को होस्ट नहीं करेंगे.

सलमान खान अब Bigg Boss 13 को नहीं करेंगे होस्ट? इस सेलिब्रेटी का नाम सबसे आगे...
सलमान खान (Salman Khan)
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस घर में आए दिन किसी न किसी वजह से कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से झगड़ रहे हैं. बीते एपिसोड में बताया गया कि इस बार के सीजन ने पॉपुलैरिटी के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. और इसी को ध्यान में रखते हुए शो के मेकर्स ने इस बार के सीजन के 5 हफ्तों के लिए और बढ़ा दिया. अब इस शो का फिनाले 16 फरवरी को होगा ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है. लेकिन मीडिया में चल रही खबरें हैरान करने वाली हैं, क्योंकि बताया जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) शो को बढ़ाने से खुश नहीं है और वो तय समय तक की शो को होस्ट करेंगे.

कपिल शर्मा ने नेहा कक्कड़ के सामने छेड़े ऐसे सुर कि सिंगर भी रह गई हैरान...देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने भी इस संबंध में शो के कंटेस्टेंट्स को यह बातें कही थीं. सलमान खान के ऐसा कहने भर से हिंदुस्तानी भाउ सहित बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाकी सदस्य मायूस हो जाते हैं. लेकिन सलमान खान के अंदाज को देख ऐसा लग रहा था कि जैसे वो मजाक कर रहे है. लेकिन अब इस बात की जानकारी 'बिग बॉस खबरी' नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला गया है, जो खूब सुर्खियों में है. इस खबर पर फैन्स के काफी रिएक्शन भी आ रहे हैं.

शूटिंग के दौरान ठंड से कंपकंपाई शिल्पा शेट्टी, डायरेक्टर को भी लगा दी फटकार, बोलीं- निकम्मा... देखें Video

बताया जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) अपनी आगामी फिल्म 'राधे' की शूटिंग के कारण बढ़ाए गए शो के हिस्सो को होस्ट नहीं करेंगे. क्योंकि पहले से ही इस फिल्म को लेकर उनका कमिटमेंट था और शो को बाद में एक्सटेंड किया गया. खबरों के अनुसार, सलमान खान की जगह बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) शो के बाकी बचे हिस्से को होस्ट कर सकती हैं. अब देखना होगा कि क्या सलमान खान सच में शो को अब होस्ट नहीं करेंगे या फिर फराह खान उनकी जगह लेंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
महाभारत सीरियल को हुए 10 साल पूरे, गांधारी का पांडव-कौरवों से मिलन तो द्रौपदी के साथ दिए पोज, देखें कुछ इतना बदला एक्टर्स का लुक
सलमान खान अब Bigg Boss 13 को नहीं करेंगे होस्ट? इस सेलिब्रेटी का नाम सबसे आगे...
ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान को याद आ रही है अपनी जन्म भूमि, इंस्टाग्राम पर शेयर की पुरानी तस्वीर
Next Article
ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान को याद आ रही है अपनी जन्म भूमि, इंस्टाग्राम पर शेयर की पुरानी तस्वीर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com