BIGG BOSS 17: कटरीना कैफ के सामने खानजादी पर भड़के सलमान खान, बोले- लिमिट ना क्रॉस करे कोई

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार प्रोमो में सलमान खान का कटरीना कैफ के सामने खानजादी पर गुस्सा करते हुए देखने को मिला है.

BIGG BOSS 17: कटरीना कैफ के सामने खानजादी पर भड़के सलमान खान, बोले- लिमिट ना क्रॉस करे कोई

BIGG BOSS 17: बिग बॉस 17 के प्रोमो में आया सलमान खान को गुस्सा

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार के एपिसोड में ऐश्वर्या शर्मा और मन्नारा चोपड़ा के ऊपर सलमान खान का वार देखने को मिला. इसके बाद शो में काफी हंगामा होता हुआ नजर आया. वहीं अब शो का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें भाईजान का टाइगर 3 एक्ट्रेस कटरीना कैफ के सामने खानजादी पर भड़कते हुए नजर आते हैं, जिसके चलते फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. 

अपकमिंग एपिसोड के नए प्रोमो खानजादी की बहस मन्नारा से होती है, जिसे देखकर सलमान उन्हें चुप होने के लिए कहते हैं. लेकिन वह सुनती नहीं. इस पर सलमान कहते हैं खानजादी क्या तुम इस घर में सिर्फ लड़ने के लिए आई हो? कैटरीना यहां दिवाली के लिए आई हैं और आप लड़ते रहते हैं. ये बकवास है. खानज़ादी का कहना है कि वह मेरी पीठ पीछे बात कर रही है. सलमान कहते हैं मुझे माफ कर दो खानजादी अब तुम मुझसे भी लड़ रहे हो. आप कभी नहीं रुकते. क्या आपके घर में भी ऐसा है? यहां लिमिट क्रॉस ना करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रोमो के आगे देखने को मिलता है कि हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह बिग बॉस 17 में कॉमेडी करने के लिए आते हैं. वहीं दोनों नील को कहते हैं यह इतना अच्छा है कि उसकी पत्नी टीवी पर डांटती रहती है, मुझे लगता है कि वह घर पर उसे परेशान करती है. इसके बाद कुछ सिगर्स की शो में एंट्री होती है.