विज्ञापन
This Article is From Apr 17, 2018

Dus Ka Dum: सलमान खान के साथ मीका सिंह ने बनाई टीम, इस तरह धमाल करते आएंगे नजर

सलमान खान 'दस का दम' के साथ वापस आ गए हैं, जो 9 साल के लंबे समय के बाद सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर वापसी कर रहा है. इसका टाइटल ट्रैक भी कमाल का रहने वाला है.

Dus Ka Dum: सलमान खान के साथ मीका सिंह ने बनाई टीम, इस तरह धमाल करते आएंगे नजर
'दस का दम' में दिखेगी सलमान खान और मीका सिंह की जुगलबंदी
नई दिल्ली: सलमान खान 'दस का दम' के साथ वापस आ गए हैं, जो 9 साल के लंबे समय के बाद सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर वापसी कर रहा है. अपनी प्रसिद्ध हाई एनर्जी परफॉर्मेंस और हाई-ऑक्टेन आवाज के लिए प्रसिद्ध मीका सिंह, इसके टाइटल ट्रैक को अपनी आवाज देंगे. इस म्यूजिक वीडियो में सलमान खान को अपने खुद के देसी फंक और स्टाइल में देखा जा सकेगा, और वे इस पर जमकर थिरकेंगे भी. सलमान के अंदाज और मीका की आवाज वाले इस म्यूजिक वीडियो को जल्द ही रिलीज किया जाएगा. 

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर से बोलीं करीना कपूर, मुझे भी शादी करनी है; देखें Video

मीका सिंह कहते हैं, “मैं 'दस का दम' के टाइटल ट्रैक को लेकर काफी खुश हूं. 'दस का दम' के पूर्व के टाइटल ट्रैक की रिकॉल वैल्यू बहुत ज्यादा है, इसलिए हमारे पास आज की पीढ़ी की संगीत की पसंद से मेल खाने योग्य गाना बनाने का बड़ा काम था. हमने गाने के असली अंदाज को बनाए रखा है और इसे नया ट्विस्ट और जोश दिया है. सलमान भाई के लिए रिकॉर्ड करना हमेशा ही मजेदार रहा है क्योंकि उनकी ही तरह, उनके गानों को भी एक निश्चित मात्रा में एनर्जी की दरकार रहती है और हमेशा ही उससे मेल खाने की कोशिश की है. ज्यादातर भारतीयों की ही तरह, मैं भी सलमान का बहुत बड़ा फैन हूं. वह मेरे लिए बड़े भाई जैसे हैं और मैं उत्सुकता के साथ इस गेम शो के वापस आने और दमदार सलमान के प्रसिद्ध 'दस का दम' डायलॉग 'कितने प्रतिशत भारतीय' सुनने का इंतजार कर रहा हूं.”

Video: जोधपुर से मुंबई पहुंचे सलमान खान



जॉन सीना का शादी से पहले हुआ मंगेतर से ब्रेकअप, पिछले साल रिंग में किया था प्रपोज; देखें Video

बता दें कि 'दस का दम' गाने को साजिद-वाजिद ने कंपोज किया था, इस बार आदिल-प्रशांत इसे रिक्रिएट करेंगे. सलमान खान इन दिनों जोर-शोर से 'Race 3' की शूटिंग भी कर रहे हैं. वे इस फिल्म में एक्शन अंदाज में नजर आएंगे. इसको रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
Dus Ka Dum: सलमान खान के साथ मीका सिंह ने बनाई टीम, इस तरह धमाल करते आएंगे नजर
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com