'बिग बॉस 15' में भी नजर आएंगी अर्शी खान, सलमान खान के कहने पर 'बेटे' को भी शो में लाएंगी साथ

सलमान खान (Salman Khan) ने अर्शी खान (Arshi Khan) को (Bigg Boss 15) के लिए आमंत्रित किया है और अपने साथ अपने बेटे यानी शेरू को भी लाने को कहा है.

'बिग बॉस 15' में भी नजर आएंगी अर्शी खान, सलमान खान के कहने पर 'बेटे' को भी शो में लाएंगी साथ

बिग बॉस 15 (Bigg Boss) में भी नजर आएंगी अर्शी खान (Arshi Khan)

खास बातें

  • बिग बॉस 15 में भी नजर आ सकती हैं अर्शी खान
  • सलमान खान के कहने पर अपने बेटे के साथ आएंगी नजर
  • अर्शी खान ने इंटरव्यू में खोला राज
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) ने टीवी की दुनिया में धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस शो में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने खिताब हासिल किया. वहीं, दूसरी और बिग बॉस 15 के लिए भी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, साथ ही बताया जा रहा है कि बिग बॉस 15 में अर्शी खान (Arshi Khan) भी नजर आ सकती हैं. इस बात का खुलासा खुद अर्शी खान ने किया है और बताया है कि सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें शो के लिए आमंत्रित किया है और अपने साथ अपने बेटे यानी शेरू को भी लाने को कहा है. बता दें कि अर्शी खान पहले भी बिग बॉस के दो सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं. 

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के बारे में बात करते हुए अर्शी खान (Arshi Khan) ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, "बिग बॉस 14 के बाद एक पार्टी हुई, जिसमें एक छोटी बच्ची भी आई हुई थी. बच्ची मुझसे शेरू को मांगना चाहती थी, जिसपर सलमान खान (Salman Khan) ने मुझे बच्ची को शेरू देने को कहा. हालांकि, मैंने उन्हें मना कर दिया और कहा कि शेरू मेरा बेटा है और मैं उससे अलग नहीं हो सकती. इस बात पर सलमान खान ने मुस्कुरा दिया और कहा कि तो अब आप एक मां भई बन चुकी हैं. उन्होंने मुझसे कहा कि अपने अंदर इस मां की भावना को बनाए रखना और अगले सीजन ने अपने बेटे के साथ शो पर आना."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शेरू अर्शी खान (Arshi Khan) का एक सॉफ्ट टॉय है, जिसके साथ उन्होंने कई वीडियो भी शेयर किये हैं. शेरू 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के टास्क का हिस्सा भी रह चुका है और इसे लेकर अर्शी खान, राहुल वैद्य और देवोलीना भट्टाचार्जी की गंभीर लड़ाई भी हुई थी. राहुल वैद्य ने अर्शी खान से शएरू को छुपाते हुए कहा था कि उन्होंने उसे फेंक दिया है. इसपर अर्शी खान इतनी ज्यादा आग बबुला हो गई थीं कि उन्होंने राहुल को अप-शब्द कहना शुरू कर दिया था. इस बात को लेकर राहुल वैद्य भई काफई नाराज हुए थे और उन्होंने कहा था कि हो सकता है कि शेरू, अर्शी को दोबारा वापिस न मिले.