कपिल शर्मा शो में पहुंचे सैफ अली खान शादी की बात पर बोले- मुझे डर लगता है मेरे 4 बच्चे हैं

कपिल शर्मा शो (kapil Sharma Show) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सैफ अली खान शादी को लेकर एक बड़ी बात कहते नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा शो में पहुंचे सैफ अली खान शादी की बात पर बोले- मुझे डर लगता है मेरे 4 बच्चे हैं

कपिल शर्मा शो में पहुंचे सैफ अली खान शादी की बात पर बोल दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा शो (kapil Sharma Show) जब से लौटा है. वह आए दिनों सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहा है. वहीं अब हाल ही में फिल्म 'भूत पुलिस' के कलाकार सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस कपिल के शो में पहुंचे हैं. इस एपिसोड के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कपिल सितारों से खूब हंसी मजाक करते नजर आ रहे हैं. वहीं एक ऐसा वीडियो भी सामने आया है. जहां सैफ अली खान (Saif Ali khan) शादी की बात पर एक बड़ा खुलासा करते नजर आ रहे हैं. फिलहाल तो फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. 

शादी को लेकर कह दी ये बड़ी बात
दरअसल यामी से कपिल उनकी शादी में आए मेहमानों की संख्या जान रहे थे. इसपर यामी कहती हैं कि हमने शादी में खास मेहमानों को बुलाया था हमारी शादी में मात्र 20 लोग ही शामिल हुए थे. इतने में सैफ (Saif Ali khan) कहते हैं कि हमारी शादी में भी हमने कुछ ऐसा ही प्लान किया था कि शादी में खास मेहमानों को ही बुलाएंगे, लेकिन ऐसा हो ना सका क्योंकि कपूर फैमिली में ही 200 लोग हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं सैफ 
इसके आगे सैफ  (Saif Ali khan) करते हैं कि मुझे महंगी शादियों से डर लगता है. क्योंकि मेरे 4 बच्चे हैं. सैफ के इतना कहते ही कपिल के साथ ही साथ बैठे गेस्ट भी हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया पर सैफ का ये वीडियो तेजी से  वायरल हो रहा है. एक्टर के काम की बात करें तो वे आखिरी बार 'भूत पुलिस' में नजर आए हैं. इसके अलावा वे 'आदिपुरुष' और 'बंटी बबली 2' में नजर भी आएंगे.