आरती सिंह पर चढ़ा पुष्पा के Saami Saami गाने का खुमार तो फैंस बोले- देखना मोच ना आ जाए

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट आरती सिंह ने पुष्पा के गाने Saami Saami पर डांस वीडियो शेयर किया है. आरती ने अपना लुक और मेकअप भी रश्मिका मंदाना की तरह ही रखा है.

आरती सिंह पर चढ़ा पुष्पा के Saami Saami गाने का खुमार तो फैंस बोले- देखना मोच ना आ जाए

आरती सिंह ने पुष्पा के 'सामी सामी' सॉन्ग पर किया डांस

नई दिल्ली :

इन दिनों अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' का गाना Saami Saami का क्रेज लोगों में खासा देखने को मिल रहा है. हर कोई इस गाने पर डांस वीडियो शेयर कर रहा है. अब इस गाने पर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट आरती सिंह ने डांस वीडियो शेयर किया है. आरती ने अपना लुक और मेकअप भी रश्मिका मंदाना की तरह ही रखा है. ऑरेंज और ग्रीन ट्रेडिशनल आउटफिट में आरती काफी अच्छा लग रही हैं. आरती सिंह के वीडियो पर लोगों ने काफी कमेंट्स किए है. कुछ फैंस ने लिखा है, आप ही का इंतजार था, तो वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा है, देखना कमर में मोच ना आ जाए. 

बता दें कि आरती फिल्मस्टार गोविंदा की भांजी हैं और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक उनके भाई है. आरती सिंह ने शेयर किया था की निजी जिंदगी में वो डिप्रेशन जैसी मानसिक समस्या से गुजर चुकी है. हालांकि उन्होंने इस पर काबू पाया और अब एक बेहतर जिंदगी जी रही हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आरती ने 2007 में टीवी शो 'मायका' से डेब्यू किया था. आरती को टीवी शो 'गृहस्थी' और एकता कपूर के शो 'परिचय' से अच्छी खासी पॉपुलैरिटी मिली. बाद में वह रश्मि देसाई स्टारर 'उतरन' सीरियल में भी नजर आईं. 2014 में आरती सिंह 'देवों के देव... महादेव' में भी बानी के किरदार में दिखीं. 'बिग बॉस 13' आरती सिंह मजबूत दावेदार थी और वह टॉप 5 में पहुची थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 
Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत