रुबीना दिलैक के अंग्रेजी गाने पर किया डांस, देखते रह जाएंगे लेडी बॉस का ये अंदाज

टेलीविजन स्टार अपने बिजी शेड्यूल से खुद को और अपने फैंस को एंटरटेन करने का वक्त निकाल ही लेते हैं. रूबीना दिलैक भी उन्हीं स्टार्स में से एक हैं जो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए किसी न किसी तरह से कनेक्टेड रहती हैं.

रुबीना दिलैक के अंग्रेजी गाने पर किया डांस, देखते रह जाएंगे लेडी बॉस का ये अंदाज

रुबीना का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

रुबीना दिलैक टेलीविजन इंडस्ट्री की वन ऑफ द मोस्ट गॉर्जियस और फिनॉमिनल एक्ट्रेसेस में से एक हैं. रुबीना को लगातार मिल रही सफलता के पीछे उनकी कड़ी मेहनत और कोशिश साफ दिखाई देती है. 'बिग बॉस सीजन 14' में रुबीना की जीत के बाद उनकी लोकप्रियता ने एक नया मुकाम हांसिल किया है. रुबीना की खूबसूरती और उनके स्टाइलिश अंदाज से फैंस प्यार करते हैं उतना ही रुबीना की पर्सनालिटी भी फैंस को अट्रैक्ट करती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर रुबीना का एक मस्ती भरा अंदाज तेजी से वायरल हो रहा है.

ख़ूबसूरती के साथ रुबीना के स्वैग ने जीता फैंस के दिल

टेलीविजन स्टार अपने बिजी शेड्यूल से खुद को और अपने फैंस को एंटरटेन करने का वक्त निकाल ही लेती हैं. रूबीना दिलैक भी उन्हीं स्टार्स में से एक हैं जो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए किसी न किसी तरह से कनेक्टेड रहती हैं. इन दिनों रुबीना का एक डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में रूबीना दिलैक का बिल्कुल अलग ही अंदाज फैंस के बीच सुर्खियों में बना हुआ है. इस वीडियो की शुरुआत रुबीना के घोड़े पर बैठे हुए शॉट से होती है. देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये उनकी किसी शूटिंग का शॉट है. बस कुछ ही सेकेंड बाद रुबीना घोड़े से नीचे उतरती हैं और मस्ती भरे मूड के साथ अंग्रेजी गाने पर डांस करती हुई दिखाई देती हैं. रुबीना ने पिस्ता ग्रीन कलर का बहुत ही स्टाइलिश जंपसूट पहन रखा है. अपने इस लुक को रुबीना ने ब्लैक कलर के स्टाइलिश बूट्स और कर्ली हेयर के साथ कंप्लीट किया है, और रूबीना का काला चश्मा उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रहा है. इस वीडियो में रुबीना की खूबसूरती के साथ-साथ उनका स्वैग देखने लायक है.

फैंस की बॉस लेडी हैं रुबीना

रूबीना दिलैक को उनके फैंस प्यार से बॉस लेडी कह कर बुलाते हैं. बिग बॉस के घर में जिस तरह रुबीना ने बॉस लेडी की तरह राज किया और फिर जीत का ताज अपने नाम किया. उसके बाद ये नाम रुबीना पर सूट करता है. सोशल मीडिया पर वैसे तो रुबीना के हर एक अंदाज को फैंस एडमायर करते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर रुबीना का ये वीडियो फैंस को झूमने पर मजबूर कर रहा है.  एक फैन ने इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'क्रुया बात है'. तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'लुकिंग स्टनिंग'. वहीं फैंस रुबीना को बॉसलेडी, डांसिंग क्वीन और डांसिंग दिवा जैसे नाम से भी सम्बोधित कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com