Rubina Dilaik करवा रही थीं पेडिक्योर तभी बजने लगा उनका फेवरिट सॉन्ग, एक्ट्रेस करने लगीं डांस- देखें Video

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ब्यूटी पार्लर में खुद को पैम्पर करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Rubina Dilaik करवा रही थीं पेडिक्योर तभी बजने लगा उनका फेवरिट सॉन्ग, एक्ट्रेस करने लगीं डांस- देखें Video

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) वीडियो

खास बातें

  • रुबिना दिलैक का वीडियो वायरल
  • पार्लर में कराती दिखीं पेडिक्योर
  • अपने गाने सुनकर डांस करने लगीं एक्ट्रेस
नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) को आज के टाइम में कौन नहीं जानता. हालांकि, पॉपुलर तो वो काफी पहले से ही थीं, लेकिन बिग बॉस 14 की विनर बनने के बाद उनके चाहने वालों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है. रुबिना (Rubina Dilaik Video) की तस्वीरें और वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिन्हें उनके फैन्स भी खासा पसंद करते हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ब्यूटी पार्लर में खुद को पैम्पर करती हुई दिखाई दे रही हैं.

रुबिना (Rubina Dilaik Dance) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे ब्यूटी पार्लर में बैठ पेडिक्योर करवाती नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि पार्लर में उन्हीं के गाने चल रहे हैं, जिसे सुनने के बाद एक्ट्रेस काफी खुश हो जाती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रुबिना (Rubina Dilaik Photos) लिखती हैं, “OMG..जब बैक टू बैक आपके गाने चल रहे हों”. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुबिना मुंह पर मास्क लगाए पेडिक्योर करवा रही हैं और बैकग्राउंड में मरजानेया, दमदम और गलत गाना चल रहा है. ये तीनो ही गानें रुबिना के हैं.

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) के इस लेटेस्ट वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्ट्रेस की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'समझ गई एनिवर्सरी की तैयारी'. तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'आपके गाने बेस्ट हैं'. इस तरह से रुबिना की वीडियो पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com