Rubina Dilaik Won Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने जीती बिग बॉस 14 की ट्रॉफी, राहुल वैद्य को दी मात

Bigg Boss 14 Winner: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को कांटे की टक्कर में मात देकर बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Winner) की ट्रॉफी जीत ली है.

Rubina Dilaik Won Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने जीती बिग बॉस 14 की ट्रॉफी, राहुल वैद्य को दी मात

Bigg Boss 14 Winner: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) बनीं विनर

नई दिल्ली:

Bigg Boss 14 Winner: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को उसका विनर मिल गया है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को कांटे की टक्कर में मात देकर बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Winner) की ट्रॉफी जीत ली है. इस खबर के बाद से ही सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के फैन्स अपनी खुशियां बयां कर रहे हैं. रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी के साथ-साथ 36 लाख रुपये भी जीते.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के फैन्स को इस बात का पहले से ही यकीन था कि यह शो वो ही जीतेंगी. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के शुरुआत से ही रुबीना दिलैक सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में उभरी थीं. उनके जर्नी इस शो में काबिले तारीफ रही है. कई बार सलमान खान से भी उन्हें फटकार मिली और साथ ही उनके पति अभिनव शुक्ला से भी अनबन रही. रुबीना दिलैक की घर में सबसे ज्यादा फाइट सोनाली फोगाट से देखने को मिली थी. उनकी राखी सावंत से भी कई बार झड़प हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को विनिंग अमाउंट में सिर्फ 36 लाख रुपये मिले, क्योंकि राखी सावंत ने 14 लाख रुपये लेकर शो छोड़ा था. बता दें कि फिनाले में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli), राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अली गोनी (Aly Goni) के बीच ट्रॉफी के लिए टक्कर थी. क्योंकि दर्शकों ने इन्ही पांचों कंटेस्टेंट को फिनाले तक पहुंचाया था. लेकिन एक के बाद एक सभी फाइलिस्ट बाहर होते गए और शो को रुबीना दिलैक ने जीत लिया.