रुबीना दिलैक ने शेयर किया अपने नए गाने ‘भीग जाऊंगा’ का पोस्टर, एक्ट्रेस का लुक देख क्रेजी हुए फैन्स

रुबीना दिलैक जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं, जिसका पोस्टर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. रुबीना के इस अपकमिंग गाने का नाम 'भीग जाऊंगा' है.

रुबीना दिलैक ने शेयर किया अपने नए गाने ‘भीग जाऊंगा’ का पोस्टर, एक्ट्रेस का लुक देख क्रेजी हुए फैन्स

रुबीना दिलैक ने शेयर किया नए गाने का पोस्टर

नई दिल्ली :

रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विजेता बनने के बाद लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गई हैं. हालांकि एक्ट्रेस पहले से ही मशहूर थीं, लेकिन बिग बॉस का खिताब अपने नाम करने के बाद एक्ट्रेस की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है. बिग बॉस के बाद रुबीना कई म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दी हैं. रुबीना दिलैक आए दिन अपने पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने नया पोस्ट शेयर करके अपने आगामी प्रोजेक्ट की एक छोटी सी झलक दिखाई है. 

रुबीना दिलैक जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं, जिसका पोस्टर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. रुबीना के इस अपकमिंग गाने का नाम 'भीग जाऊंगा' है, जिसे स्टेबिन बेन अपनी आवाज दे रहे हैं. गाने का पोस्टर देखने में बड़ा ही दिलचस्प लग रहा है. पोस्टर में आप देख सकते हैं कि रुबीना वन पीस ड्रेस में भीगी हुई दिखाई दे रही हैं. पोस्टर से यह एक रोमांटिक गाना लग रहा है, जिसके लिए फैन्स भी एक्साइटेड हो गए हैं. फैन्स इस पोस्ट पर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर और रुबीना के फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हमेशा की तरह यह भी माइंड ब्लोइंग होने वाला है'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘देखने के लिए एक्साइटेड हूं'. बता दें, एक्ट्रेस का यह नया गाना 28 अगस्त को सुबह 11 बजे रिलीज होगा. रुबीना हाल ही में अभिनव शुक्ला के साथ 'तुमसे प्यार है' म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थीं.