रुबीना दिलैक ने फैमिली के साथ ब्रिज पर खड़े होकर किया अपने नए गाने 'Shah Rukh Khan' पर डांस

रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक बेहद ही क्यूट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रुबीना अपनी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं.

रुबीना दिलैक ने फैमिली के साथ ब्रिज पर खड़े होकर किया अपने नए गाने 'Shah Rukh Khan' पर डांस

रुबीना दिलैक का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

'बिग बॉस सीजन 14' की विजेता रुबीना दिलैक की खूबसूरती पर तो सब फिदा हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग के भी फैंस दीवाने हैं. रुबीना इन दिनों अपने काम में काफी ज्यादा व्यस्त हैं और गुरुवार को उनका मोस्ट अवेटेड सॉन्ग रिलीज हो गया है. रूबीना दिलैक का गाना 'शाहरुख खान' रिलीज होने के साथ ही दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. दरअसल गाने के पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही लोगों को इस गाने का बेसब्री से इंतजार था. अब इंतजार को खत्म करते हुए मेकर्स ने सॉन्ग रिलीज कर दिया है. हालांकि अपने इस नए म्यूज़िक वीडियो को प्रमोट करने के लिए रुबीना ने बेहद ही खूबसूरत और प्यारा तरीका चुना है. रुबीना ने अपने ही गाने पर अपनी फैमिली के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

अपने गाने पर फैमिली के साथ रुबीना ने बनाया वीडियो

रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक बेहद ही क्यूट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रुबीना अपनी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं. हाल ही में रुबीना का मोस्ट अवेटेड गाना "शाहरुख खान' रिलीज हुआ है और रिलीज होने के साथ ही रुबीना ने अपनी फैमिली के साथ अपने ही गाने का इंस्टा रील बनाकर पोस्ट किया है. इस वीडियो को रुबीना ने उत्तराखंड के ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला पर शूट किया है. वीडियो में रुबीना दिलैक के साथ उनके पापा मम्मी और उनकी बहन देखे जा सकते हैं. रुबीना के गाने पर उनकी पूरी फैमिली झूमती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में रुबीना सबसे आगे खड़ी हुई है और शाहरुख खान का पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. रुबीना ने इस वीडियो में पीच कलर का टॉप, ब्लैक कलर का लोअर और मल्टी कलर्ड जैकेट पहनी हुई हैं. हमेशा की तरह आपने इस वीडियो में भी अपनी क्यूट फैमिली के साथ रुबीना बेहद क्यूट लग रही हैं.

लक्ष्मण झूले पर हुआ फ्लैश मॉब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रुबीना दिलैक में अपना ये वीडियो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'सॉन्ग का पहला रील लक्ष्मण झूले पर फ्लैश मॉब जैसा रहा'. रुबीना के इस नए गाने को फैंस का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. रुबीना के इस इंस्टाग्राम रील पर फैंस के क्यूट रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. रुबीना के एक फैन ने लिखा, 'हैप्पी फैमिली'. वहीं दूसरे फैन में लिखा, ' अब तक का सबसे प्यारा फैमिली वीडियो'. रुबीना की खूबसूरती की तारीफ करते हुए एक फैन ने लिखा, 'आप दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो' तो वहीं एक फैन ने रुबीना के शाहरुख खान पोज़ की तारीफ की.