रुबिना दिलैक ने गहराती घटाओं और तेज हवाओं के बीच यूं झूमकर किया डांस, देखें Video

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

रुबिना दिलैक ने गहराती घटाओं और तेज हवाओं के बीच यूं झूमकर किया डांस, देखें Video

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रुबिना दिलैक का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने बारिश में किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रुबिना दिलैक  (Rubina Dilaik) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उन्हें बिग बॉस 14 शो जीतने का प्रबल दावेदार भी बताया जा रहा है. इसी बीच रुबिना दिलैक का एक पुराना वीडियो इंरटनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik Video) गहराती घटाओं और तेज हवाओं के बीच डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में रुबिना दिलैक शूटिंग करती नजर आ रही हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) किसी शो की शूटिंग के लिए यह डांस कर रही हैं. वीडियो में रुबिना काफी खूबसूरत लग रही हैं. हालांकि, खास बात यह है कि एक्ट्रेस डांस के साथ-साथ खुद ही गाना भी गाती नजर आ रही हैं. रुबिना इस वीडियो में 'आई रे आई रे खुशी' गाना गाती नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रुबिना का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. रुबिना दिलैक  (Rubina Dilaik) इन दिनों 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में अपने खेल से छाई हुई हैं. हाल ही में उनके खेल पर उनके ससुरालवालों ने काफी खुशी जताई थी. बता दें, एक्ट्रेस रुबिना दिलैक ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. रुबिना दिलैक ने टीवी सीरियल 'छोटी बहू' के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस  सीरियल के जरिए ही उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा. छोटी बहू के दो सीजन में आने के बाद रुबिना दिलैक ने 'शक्ति: अस्तित्व का एहसास' में मुख्य भूमिका अदा की, जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. शक्ति के बाद से ही रुबिना दिलैक बिग बॉस 14 में नजर आ रही हैं.