Bigg Boss OTT: सुबह उठकर राकेश बापट ने शमिता को किया मॉर्निंग किस, लोग बोले- कुछ तो गड़बड़ है...देखें Video

शमिता शेट्टी के फैन पेज से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राकेश बापट उन्हें मॉर्निंग किस करते हुए देखे जा सकते हैं.

Bigg Boss OTT: सुबह उठकर राकेश बापट ने शमिता को किया मॉर्निंग किस, लोग बोले- कुछ तो गड़बड़ है...देखें Video

राकेश बापट ने शमिता शेट्टी को किया मॉर्निंग किस

नई दिल्ली :

इन दिनों वूट पर टेलीकास्ट हो रहा बिग बॉस OTT खूब चर्चा बटोर रहा है. यह शो शुरू होते ही सुर्खियों में आ गया है. शो पर हर बार की तरह इस बार भी कई जाने-माने चेहरे आये हैं. इस बार शमिता शेट्टी, जीशान खान, दिव्या अग्रवाल, अक्षरा सिंह जैसे सितारे बिग बॉस के घर में बंद हैं. शो पर आए दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है. हाल ही में रिद्धिमा पंडित और करण नाथ ने शो को अलविदा कह दिया है. शमिता शेट्टी के फैन पेज से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राकेश बापट उन्हें मॉर्निंग किस करते हुए देखे जा सकते हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सुबह का समय है और शमिता शेट्टी अपने बेड पर हैं. शमिता ब्लैंकेट के अंदर अपने बेड पर हैं और उनके बगल में राकेश बापट हैं. शमिता शेट्टी अपने हाथों को खोलकर अंगड़ाई लेती हैं और राकेश बापट उनके हाथों पर किस कर लेते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने के बाद लोगों की इस पर जमकर प्रतिक्रयाएं भी आनी शुरू हो गई हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘कुछ तो गड़बड़ है'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘क्यूट कपल'.

बता दें, शमिता शेट्टी ने शुरुआत में ही राकेश बापट को अपना कनेक्शन चुन लिया था. हालांकि बीच में दोनों को कई बार कनेक्शन चेंज करने का मौका मिला, लेकिन दोनों अब भी एक-दूसरे के साथ टिके हुए हैं. शमिता शेट्टी का गेम दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com