Shocking: राखी सावंत ने की बॉयफ्रेंड आदिल से कानूनी तौर पर शादी! वायरल फोटो देख फैंस को लगेगा झटका

राखी की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह शादी के सर्टिफिकेट पर साइन करते हुए नजर आ रही हैं. फोटो देखकर फैंस को भरोसा नहीं हो रहा है.

Shocking: राखी सावंत ने की बॉयफ्रेंड आदिल से कानूनी तौर पर शादी! वायरल फोटो देख फैंस को लगेगा झटका

राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल खान से की शादी!

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन फैंस को किसी ना किसी तरह झटका देती रहती हैं. बीते दिनों जहां एक्ट्रेस ने अपनी मां की बिगड़ी तबीयत की जानकारी फैंस को दी थी तो वहीं अब उन्होंने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ शादी करके फैंस को झटका दे दिया है. राखी की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह शादी के सर्टिफिकेट पर साइन करते हुए नजर आ रही हैं. फोटो देखकर फैंस को भरोसा नहीं हो रहा है. इसके चलते वह सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. 

कानूनी तौर पर की शादी

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर इंस्टा बॉलीवुड के इंस्टाग्राम पर राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल की कुछ फोटो शेयर की गई है, जिसमें शादी के सर्टिफिकेट से लेकर राखी और आदिल साथ में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि बधाई राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने कानूनी रूप से अदालत में शादी कर ली है!.

एक्ट्रेस की इन फोटो को देखने के बाद सेलेब्स और फैंस को गहरा झटका लगा है. एक यूजर ने लिखा, '' 4 दिन पहले वह मां के लिए अस्पताल में रो  रही थीं. लेकिन अब उन्होंने शादी कर ली है.'' वहीं राखी के सपोर्ट में दूसरे यूजर ने लिखा, '' लोग नकारात्मक टिप्पणियां क्यों कर रहे हैं, यह बहुत अच्छी बात है कि आखिरकार उन्हें एक जीवनसाथी मिल गया है, बहुत संघर्ष के बाद मिला है सब कुछ. भगवान उन्हें आशीर्वाद दें.''

tul1asbo
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राखी सावंत की जिंदगी सुर्खियों में रही है. जहां बीते दिनों एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेेंड से धोखा मिलने की बात फैंस से शेयर की थी तो वहीं अब उनकी अचानक शादी फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है. बता दें, एक्ट्रेस ने बिग बॉस 15 के दौरान एक एनआरआई से शादी की खबर भी फैंस को दी थी, जिसके बाद वह रियलिटी शो में अपने पति को लेकर पहुंची थीं, जिसके चलते वह चर्चा में रही थीं.