राखी सावंत के पति पर ईरानी छात्रा ने लगाया रेप का आरोप, मैसूर में हुआ मामला दर्ज

राखी सावंत ने हाल ही में पति आदिल खान के खिलाफ घरेलू हिंसा और धोखा देने के चलते एफआईआर दाखिल की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस के पति को गिरफ्तार किया गया था. वहीं अब आदिल पर नया केस दर्ज किया गया है.

राखी सावंत के पति पर ईरानी छात्रा ने लगाया रेप का आरोप, मैसूर में हुआ मामला दर्ज

राखी सावंत के पति पर लगा रेप का आरोप

नई दिल्ली:

कॉन्ट्रवर्सी क्वीन राखी सावंत इन दिनों सुर्खियों में हैं. जहां हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पति आदिल दुर्रानी पर मारपीट का आरोप लगाया था तो वहीं अब आदिल दुर्रानी के खिलाफ सोमवार को एक ईरानी छात्रा ने बलात्कार का आरोप लगाया है, जिसके चलते उन्होंने मैसूर में प्राथमिकी दर्ज भी करवाई है. वहीं अब इस मामले में पुलिस कड़ी जांच करते हुए दिखने वाली है, जिसके चलते राखी सावंत के पति आदिल एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. 

एएनआई को दिए इंटरव्यू में पुलिस ने कहा कि राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी पर ईरान से पढ़ने के लिए मैसूर आई एक छात्रा के साथ बलात्कार, धोखाधड़ी, धमकी देने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया गया है. मैसूर के वीवी पुरम पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. वहीं खबरें हैं कि आदिल दुर्रानी ईरान के एक छात्र से परिचित थे, जो पिछले 5 सालों से डॉक्टर ऑफ फार्मेसी की पढ़ाई करने मैसूर आई हुई थीं.

पुलिस के मुताबिक आदिल दुर्रानी ने शादी का झांसा देकर कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया. एफआइआर में कहा गया है कि यह मानते हुए कि वे शादी कर लेंगे, ईरानी छात्र ने वीवी पुरम के एक अपार्टमेंट में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. जबकि हाल ही में आदिल दुर्रानी ने छात्रा से पिछले 5 महीने से शादी करने से इनकार कर दिया था. इससे नाराज होकर छात्रा ने मैसूर के वीवी पुरम थाने में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं उन्होंने ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाते हुए कहा है कि वह उनके निजी पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी दे चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हाल ही में राखी सावंत ने पति आदिल दुर्रानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. इसमें उन्होंने धन का दुरुपयोग और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. इसके बाद पुलिस ने आदिल को गिरफ्तार कर लिया था. जबकि अभी तक उनकी जमानत नहीं हुई है.