राखी सावंत ने टीवी की 'नागिन' सुरभि चंदना के साथ बीच सड़क किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

राखी सावंत का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और एकता कपूर के सीरियल में नागिन बन चुकीं सुरभि चंदना के साथ दिखाई दे रही हैं.

राखी सावंत ने टीवी की 'नागिन' सुरभि चंदना के साथ बीच सड़क किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

राखी सावंत और सुरभि चंदना का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

राखी सावंत की हर एक अदा पर फैन्स मरते हैं. राखी कुछ भी करें वह सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है. राखी को यदि एंटरटेनमेंट की क्वीन कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. सोशल मीडिया पर राखी अपने फैन्स को एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज देती हैं. राखी सावंत का आए दिन कोई न कोई वीडियो देखने को मिलता है. इसी क्रम में उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और एकता कपूर के सीरियल में नागिन बन चुकीं सुरभि चंदना के साथ दिखाई दे रही हैं.

इस वीडियो में सुरभि को कहते हुए देखा जा सकता है कि वे जब भी सैड होती हैं तो राखी के सभी इंटरव्यू देख लेती हैं. सुरभि कहती हैं कि राखी से उन्हें देश में चल रही सभी न्यूज मिल जाती है. इसके बाद राखी सुरभि से कहती हैं कि वे उनके गाने ‘ड्रीम में एंट्री' पर उनके साथ डांस करें, जिसके बाद दोनों बीच सड़क ही इस गाने पर डांस करने लगती हैं. राखी सुरभि को डांस के स्टेप्स सिखाती हैं और सुरभि उसे फॉलो करती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, राखी सावंत हाल ही में बिग बॉस OTT के घर में पहुंची थीं, जहां उन्होंने जमकर धमाल मचाया था. वहीं, बीते दिनों रिलीज हुआ उनका गाना ‘ड्रीम में एंट्री' भी बहुत हिट रहा था. इसके बाद राखी अपना ‘लॉकडाउन' गाना लेकर आईं, जिसे भी लोगों ने बेहद पसंद किया.