'हम पांच' की चुलबुली स्वीटी का बदल गया है पूरा लुक, सालों बाद राखी टंडन को देख फैन्स बोले- ये वही ग्लैमरस लड़की है? 

'हम पांच' में स्वीटी के किरदार को राखी टंडन ने निभाया था. राखी ने अपने स्वीटी के किरदार से सभी का भरपूर मनोरंजन किया.

'हम पांच' की चुलबुली स्वीटी का बदल गया है पूरा लुक, सालों बाद राखी टंडन को देख फैन्स बोले- ये वही ग्लैमरस लड़की है? 

'हम पांच' की स्वीटी का बदल गया है लुक

नई दिल्ली :

जी टीवी का मशहूर कॉमेडी शो 'हम पांच' तो आपको याद ही होगा. जी हां, वही माथुर फैमिली जिनके घर में पांच बेटियां थीं और सभी का मिजाज एक-दूसरे से बिलकुल अलग था. इसमें अगर हम स्वीटी का नाम लें तो हमें यकीन हैं कि आप पहचान जाएंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं. वही घुंघराले बालों वाली स्वीटी जो किसी के आने पर गाना गाकर दरवाजा खोलती थी और उसके साथ शादी के सपने भी संजो लेती थी. पांच बहनों में स्वीटी शो की सबसे झल्ली और ग्लैमरस बहन थी. शो में स्वीटी के किरदार को राखी टंडन ने निभाया था. राखी ने अपने स्वीटी के किरदार से सभी का भरपूर मनोरंजन किया.

राखी बिग बॉस 2 की साल 2008 में कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. हालांकि उन्हें इस घर के पैंतरे समझ नहीं आए और वे दूसरे हफ्ते ही बेघर हो गईं. राखी टंडन को कई टीवी शोज में देखा गया है. वे बिग बॉस के अलावा 'देख भाई देख', 'बनेगी अपनी बात', 'हेरा फेरी', 'जस्सी जैसी कोई नहीं' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. टीवी के अलावा राखी ने फिल्मों में भी काम किया है. उन्हें 'कृष 3', 'मनी है तो हनी है', 'गोलमाल रिटर्न्स' और 'थैंक यू' जैसी फिल्मों में देखा गया. कुछ दिनों पहले यह खबर खूब आई थी कि राखी तारक मेहता शो में दया बेन का किरदार निभाएंगी. हालांकि उन्होंने इस खबर को महज अफवाह बताया.

राखी टंडन ने साल 2014 में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के भाई राजीव टंडन से शादी रचाई. हालांकि उनकी शादी ज्यादा लंबी चली नहीं और 6 साल की शादी के बाद साल 2010 में दोनों का तलाक हो गया. राखी अब सिंगल रहकर अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com