राहुल-दिशा की शादी की पहली तस्वीर आईं सामने, लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं दिशा

लव बर्ड्स राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी शादी को लेकर खास सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं दोस्त अली गोनी द्वार शेयर की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल और दिशा अपने शादी के मंडप तक पहुंच चुके हैं.

राहुल-दिशा की शादी की पहली तस्वीर आईं सामने, लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं दिशा

राहुल वैद्य और दिशा परमार का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • राहुल-दिशा की शादी की पहली तस्वीर वायरल
  • लाल लहंगे में खूबसूरत दिख रही हैं दिशा
  • शादी के मंडप में किया जमकर डांस
नई दिल्ली:

लव बर्ड्स राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी शादी को लेकर खास सुर्खियां बटोर रहे हैं.दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी शादी के मंडप तक पहुंच चुके हैं. दोनों का वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. राहुल वैद्य और दिशा परमार की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि दिशा दुल्हन बन काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वैसे भी शादी के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं दिशा 
वायरल हो रहे इस क्लिप में देखा जा सकता है कि दिशा परमार ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है. वहीं राहुल वैद्य ऑफ व्हाइट शेरवानी और पगड़ी लगाए नजर आ रहे हैं. अली द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में घर के सभी लोग दिशा का स्वागत करते दिख रहे हैं और राहुल अपनी दुल्हनिया के लिए डांस करते नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस से बनाई खास पहचान 
बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार की बिग बॉस के घर में एंट्री के बाद पॉपुलेरिटी का ग्राफ बढ़ गया था. दोनों के फोटो और वीडियो शेयर करते ही झटपट वायरल हो जाती हैं. वहीं 16 जुलाई को दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. लंबे समय से रिलेशनशिप के रिश्ते पर कल शादी की ऑफिशियल मोहर लग जाएगी. दोनों स्टार्स के साथ ही फैंस भी दोनों की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.