राहुल वैद्य अपनी संगीत सेरेमनी पर मचाने वाले हैं धमाल, वायरल हुआ दिशा परमार के साथ डांस रिहर्सल Video

राहुल वैद्य और दिशा परमार का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे संगीत सेरेमनी के लिए डांस प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

राहुल वैद्य अपनी संगीत सेरेमनी पर मचाने वाले हैं धमाल, वायरल हुआ दिशा परमार के साथ डांस रिहर्सल Video

राहुल वैद्य और दिशा परमार का डांस वीडियो आया सामने

खास बातें

  • 16 जुलाई को दिशा परमार संग शादी कर रहे हैं राहुल वैद्य
  • संगीत सेरेमनी के लिए जमकर प्रैक्टिस कर रहा कपल
  • वायरल हुआ दिशा-राहुल का डांस वीडियो
नई दिल्ली :

बिग बॉस फेम राहुल वैद्य ने दिशा परमार के साथ हाल ही में अपनी शादी की डेट का ऐलान किया था. राहुल ने इस खुशखबरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स संग साझा किया था. राहुल ने इंस्टाग्राम पर एक जॉइंट स्टेटमेंट को शेयर करते हुए अपनी शादी की डेट का ऐलान किया था. उन्होंने बताया था कि वे 16 जुलाई को शादी कर रहे हैं, जिसके लिए उन्हें सबका आशीर्वाद चाहिए. राहुल अपनी शादी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं और उन्होंने स्पेशल परफॉरमेंस देने के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.

संगीत सेरेमनी की तैयारी में जुटे राहुल वैद्य

दरअसल सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे दिशा परमार के साथ डांस प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस विडियो में वे अपनी संगीत सेरेमनी के लिए रिहर्सल करते हुए देखे जा सकते हैं. विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कपल पूरे फुल फॉर्म में अपनी संगीत सेरेमनी में परफॉरमेंस देने की प्रैक्टिस कर रहा है. राहुल का यह वीडियो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘दोनों का डांस देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं'.

बिग बॉस में किया था प्यार का इजहार  

राहुल वैद्य और दिशा परमार के रिश्ते के बारे में लोगों को तब पता चला था, जब राहुल बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे. इसी शो में उन्होंने दिशा के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था, जिसके बाद दिशा ने भी शो में आकर उनके प्रपोजल को एक्सेप्ट किया था. राहुल के फैन्स उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर #TheDishulWedding भी ट्रेंड करने लगा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com