कपिल शर्मा से राहत इंदौरी ने पूछा,'ख्वाब आ के मेरी छत पे टहलते क्यूं हैं', तो कॉमेडियन बोले- एक बार जा के देख...

मशहूर शायर राहत इंदौरी (Rahat Indori) ने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने पूछा सवाल, तो कॉमेडियन ने भी दे दिया करारा जवाब.

कपिल शर्मा से राहत इंदौरी ने पूछा,'ख्वाब आ के मेरी छत पे टहलते क्यूं हैं', तो कॉमेडियन बोले- एक बार जा के देख...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से राहत इंदौरी (Rahat Indori) ने पूछा सवाल

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने फैन्स के साथ किया सवाल-जवाब सेशन
  • मशहूर शायर राहत इंदौरी ने कपिल शर्मा से पूछा सवाल
  • तो कॉमेडियन ने दिया करारा जवाब
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हाल ही में ट्विटर के जरिए अपने फैन्स के साथ जुड़े. दरअसल, कपिल शर्मा ने फैन्स के साथ हैशटैग आस्क कपिल (#AskKapil) सेशन किया. इस दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma Twitter) से फैन्स ने कई अजीबो-गरीब सवाल किए. हालांकि, कॉमेडी किंग ने भी अपने अंदाज में सभी सवालों का जवाब दिए. बता दें, कपिल शर्मा अपनी हाजिरजवाबी को लेकर काफी मशहूर हैं. वहीं, जब मशहूर शायर राहत इंदौरी (Rahat Indori) ने कपिल शर्मा से शायरी करते हुए पूछा, "नींद से मेरा त'अल्लुक़ ही नहीं बरसों से, ख़्वाब आ आ के मेरी छत पे टहलते क्यूं हैं?"


राहत इंदौरी (Rahat Indori) के सवाल पर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने जवाब देते हुए लिखा, "एक बार जा के देख लीजिए, छत पे कोई और ना सो रहा हो, गुस्ताखी माफ." कपिल शर्मा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, जब कपिल शर्मा से एक फैन ने इस सेशन को लेकर कहा, "#AskKapil को जारी रखें, कौन-सा किसी ने कहीं जाना है, वेले हीं हैं सब."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस पर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, "ऐसे कैसे, बर्तन कौन धोएगा." फैन का यह ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है. वहीं, बता दें, कपिल शर्मा कोरोनावायरस (Coronavirus) के इस दौर में लगातार लोगों को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं. वह अकसर अपने वीडियो के जरिए जनता को कोरोना (Corona) से बचने और सावधान रहने के उपाय बता रहे हैं.