नहीं लगता डर तो एक बार जरुर देख लें नेटफ्लिक्स की अपकमिंग सीरीज का ट्रेलर, कीड़ों से भी लगने लगेगा डर

नेटफ्लिक्स पर अगर आपने सभी हॉरर और जॉम्बी मूवीज और वेब सीरीज देख ली हैं और इसके बाद भी डर नहीं लगा तो इस अपकमिंग सीरीज की झलक जरुर देख लें.

नहीं लगता डर तो एक बार जरुर देख लें नेटफ्लिक्स की अपकमिंग सीरीज का ट्रेलर, कीड़ों से भी लगने लगेगा डर

नेटफ्लिक्स की अपकमिंग सीरीज पैरासाइट का टीजर वायरल

नई दिल्ली:

कई लोगों को हॉरर फिल्में देखने में बहुत इंटरेस्ट आता है. वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हॉरर सीरीज या फिल्में ढूंढते रहते हैं.  इसके लिए लोग जॉम्बी और भूत वाली फिल्में भी देखते हैं. कई लोगों को हॉरर फिल्मों से बिल्कुल भी डर नहीं लगता है. वो चाहे कितनी भी डरावनी क्यों ना हो. मगर इस बार सबसे ज्यादा डरावनी या जिसे देखकर इंसान को घिन आ जाए ऐसी फिल्म आ रही है. इस फिल्म का नाम पैरासाइट्स द ग्रे है. इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है और उसे देखकर ही लोगों को बहुत अजीब सा लग रहा है. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.

आइए आपको बताते हैं कि ये फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और कब आप देख सकते हैं.

फैंस का बढ़ा एक्साइटमेंट

फिल्म का टीजर हाल ही में नेटफ्लिक्स ने शेयर किया है. जिसमें दिखाया गया है कि कैसे पैरासाइट्स लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं. वो एक इंसान की तरह ही सोचते हैं और रिएक्ट करते हैं. ये पैरासाइट्स इंसान की बॉडी में कान से  घुस जाते हैं और उसे अपना शिकार बना लेते हैं. इस टीजर को देखने के बाद से  हर किसी को इसके रिलीज होने का इंतजार है. हर कोई देखना चाहता है कि पैरासाइट्स कैसे ह्यूमन को अपना शिकार बनाते हैं.

इस दिन होगी रिलीज

यीओन संग हो के डायरेक्शन में बनीं सीरीज पैरासाइट्स 5 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.  नेटफ्लिक्स ने सीरीज का टीजर शेयर करते हुए लिखा- 'वो हमारी तरह दिखते हैं, हमारी तरह सोचते हैं, हमारी तरह एक्ट करते हैं लेकिन वो हम नहीं हैं. पैरासाइट्स द ग्रे 5 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर आ रही है.'

लोगों ने कहा-नेक्स्ट लेवल सीरीज

नेटफ्लिक्स के पोस्ट पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- नेक्स्ट लेवल सीरीज. वहीं दूसरे ने लिखा- नेटफ्लिक्स अपने पीक पर है. एक के बाद एक हिट दे रहा है. कुछ फैंस इसके तमिल डब्ड वर्जन की मांग कर रहे हैं.
पैरासाइट्स द ग्रे की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें जिओन सो नी, कू क्यो ह्वान, ली जंग ह्यून अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. ये सीरीज हितोशी इवाकी की पैरासाइट पर आधारित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com