निक्की तम्बोली ने 'शीला की जवानी' पर किया डांस, फैन्स बोले- आपके सामने तो कैटरीना कैफ भी फेल

निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती रहती हैं. सोशल मीडिया पर निक्की हाल ही में अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें 'शिला की जवानी' सॉन्ग पर डांस करते देखा जा सकता है.

निक्की तम्बोली ने 'शीला की जवानी' पर किया डांस, फैन्स बोले- आपके सामने तो कैटरीना कैफ भी फेल

निक्की तम्बोली का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती रहती हैं. सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली को उनके लुक्स और स्टाइल के लिए पहचाना जाता है. निक्की तम्बोली बिग बॉस 14 में भी नजर आ चुकी हैं, इस शो से उन्होंने जबरदस्त प्रसिद्धी हासिल की थी. इसी के साथ सोशल मीडिया पर भी निक्की काफी फेमस हैं. फैन्स उनकी हर पोस्ट को दिल से पसंद करते हैं. निक्की भी अपनी हर गतिविधि फैन्स के साथ शेयर करती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपना एक और वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के फेमस सॉन्ग 'शीला की जवानी' पर जोरदार डांस कर रही हैं. निक्की तम्बोली का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) ने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में उन्होंने खूबसूरत सा वन पीस पहना हुआ है. वहीं निक्की तम्बोली के इस वीडियो को देख सेलेब्स के साथ-साथ उनके फैन्स भी काफी पसंद कर रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'आपके सामने तो कैटरीना भी फेल है.' तो दूसरे फैन ने लिखा है 'मुझे नहीं पता क्यों लेकिन आप बहुत ज्यादा स्लिम नजर आ रही हैं.' तो किसी ने लिखा है 'वाउ आप इतनी खूबसूरत लग रही हैं'. इसी के साथ उनके इस वीडियो पर अब तक 866 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) के काम की बात करें तो, वो बिग बॉस के पिछले सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं. शो के दौरान उन्होंने टॉप 3 फाइनलिस्ट में भी अपनी जगह भी बनाई थी. जिसक बाद उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया. इसी के साथ निक्की तम्बोली हाल ही में टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आई थीं.