TV की नागिन निया शर्मा का लहंगे में दिखा ट्रेडिशनल अवतार, खुद को यूं संवारती आईं नजर- देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह लहंगा पहने ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आ रही हैं.

TV की नागिन निया शर्मा का लहंगे में दिखा ट्रेडिशनल अवतार, खुद को यूं संवारती आईं नजर- देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) का वीडियो में दिखा ट्रेडिशनल अंदाज

खास बातें

  • निया शर्मा का लहंगे में दिखा खूबसूरत अंदाज
  • ट्रेडिशनल लुक में खूब जंची एक्ट्रेस
  • शीशे के सामने बैठ खुद को संवारती आईं नजर
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने स्टाइल और काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. निया शर्मा अपने ड्रेसिंग सेंस और ग्लैमरस स्टाइल को लेकर खूब जानी जाती हैं. वह इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई भी हुई हैं. उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह लहंगा पहने ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आ रही हैं. वीडियो में निया शर्मा का लुक वाकइ कमाल का लग रहा है. इसके अलावा एक वीडियो में एक्ट्रेस 'दिन शगना दा' सॉन्ग गाती हुई भी दिखाई दे रही हैं. 

निया शर्मा (Nia Sharma) ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में निया शर्मा का अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस ग्रीन एंड व्हाइट लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं. मैचिंग नेकलेस के साथ निया शर्मा का ट्रेडिशनल लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. अपने एक वीडियो में एक्ट्रेस जहां खुद का मेकअप करती नजर आ रही हैं तो वहीं एक वीडियो में वह 'दिन शगना दा' सॉन्ग गाती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस का लहंगा इतना भारी है कि उनकी मदद के लिए भी एक लड़की साथ नजर आ रही है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



 
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने अंदाज से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे पहले एक्ट्रेस अपने डांस वीडियो को लेकर भी खूब चर्चा में आ गई थीं. निया शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस 'जमाई राजा 2.0' में नजर आई थीं. इस शो में निया शर्मा और रवि दुबे की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त लग रही थी. इसके अलावा निया ने बीते साल ही 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' का भी खिताब जीता था. एक्ट्रेस 'नागिन 4', 'जमाई राजा' और 'एक हजारों में मेरी बहना है' जैसे कई लोकप्रिय सीरियल का हिस्सा रह चुकी हैं.