Nia Sharma ने सपना चौधरी के हरियाणवी गाने पर किया डांस, फैंस बोले- क्वीन को दे दी टक्कर

निया शर्मा द्वारा हाल ही में शेयर की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि निया पिंक कलर के ट्यूनिक में नजर आ रही हैं. खुले बालों में निया बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Nia Sharma ने सपना चौधरी के हरियाणवी गाने पर किया डांस, फैंस बोले- क्वीन को दे दी टक्कर

निया शर्मा ने सपना चौधरी के हरियाणवी गाने पर किया डांस

नई दिल्ली:

टीवी की दमदार, स्टाइलिश और फैशनेबल एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार निया शर्मा किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर अपने फोटो और वीडियो को लेकर छाई रहती हैं. इंस्टाग्राम पर निया की तगड़ी फैन फॉलोइंग है फैंस भी निया के खुशमिजाज अंदाज की तारीफ करते नहीं थकते हैं. वहीं हाल ही में निया का एक डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में निया किसी और के नहीं बल्कि सपना चौधरी के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

निया ने जमकर किया डांस 
निया शर्मा द्वारा हाल ही में शेयर की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि निया पिंक कलर के ट्यूनिक में नजर आ रही हैं. खुले बालों में निया बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इसके साथ ही निया सपना चौधरी के परफॉर्म किए गए गाने 'लत लग जाएगी' पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को अभी तक 1.5 मिलियन बार देखा जा चुका है. वहीं फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्वीन को देदी टक्कर, वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा- क्या बात है कूल.

>

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुकी हैं निया 
बता दें कि निया शर्मा ने अपने किरियर की शुरुआत 'काली' नाम के सीरियर से की थी, लेकिन उन्हें पहचान एक हजारो में मेरी बहना है से मिली थी. निया वेब सीरिज जमाई 2.0 भी कर चुकी हैं. इसमें उनकी केमिस्ट्री रवि दुबे के साथ नजर आई थी.