नकुल मेहता ने शेयर किया अपने अंग्रेज जैसे दिखने वाले बेटे का Video, फैन्स के यूं आए रिएक्शन

नकुल मेहता का बेटा बिल्कुल अंग्रेज जैसा दिखता है. उसकी नीली आंखें और गोल्डन बाल देख फैन्स हैरान हैं.

नकुल मेहता ने शेयर किया अपने अंग्रेज जैसे दिखने वाले बेटे का Video, फैन्स के यूं आए रिएक्शन

नकुल मेहता ने शेयर किया अपने बेटे का पहला वीडियो

नई दिल्ली :

टीवी एक्टर नकुल मेहता और उनकी पत्नी जानकी पारेख हाल ही में एक बेटे के माता-पिता बने हैं. नकुल ने अपने पिता बनने की खुशी को फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया था. वहीं अब एक्टर ने अपने बेटे की पहली झलक दिखाई है. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर फैन्स की मुलाकात अपने बेटे से करवाई है. उन्होंने अपने बेटे का नाम सूफी रखा है. बेटे के 7 महीने पूरे होने पर नकुल और जानकी ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उनके बेटे सुपर क्यूट दिख रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए नकुल ने इसके कैप्शन में लिखा है, “मेरा नाम सूफी है और आज मैं 7 महीने का हो गया हूं. फाइनली आप सभी से मिलकर बहुत अच्छा लगा. इसे मेरे दोस्त मेरे बीहाफ पर शेयर कर रहे हैं क्योंकि मेरे पास करने को कुछ कूल चीजें हैं”. इस वीडियो पर रश्मि देसाई, जेनिफर विंगेट, नीति मोहन जैसे सितारों के भी कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. नकुल मेहता का बेटा बिल्कुल अंग्रेज जैसा दिखता है. उसकी नीली आंखें और गोल्डन बाल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘दोनों के बाल काले फिर बच्चे के गोल्डन कैसे हो गए?'. बता दें, नकुल मेहता ने ‘इश्कबाज' और ‘दिल बोले ओबेरॉय' में अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. वे अब टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं' में अपने राम कपूर के किरदार से लोगों के दिलों पर छाने को तैयार हैं.