पवित्र रिश्ता करने के बाद अब नागिन बनेंगी अंकिता लोखंडे, एकता कपूर ने एक्ट्रेस को ऑफर किया बड़ा रोल

Ankita Lokhande In Naagin 7: अंकिता लोखंडे की किस्मत खुल गई है. उन्हें एकता कपूर के चर्चित सीरियल नागिन 7 में लीड रोल ऑफर हुआ है. मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो एकता कपूर ने अंकिता लोखंडे को नागिन 7 का रोल ऑफर किया है.

पवित्र रिश्ता करने के बाद अब नागिन बनेंगी अंकिता लोखंडे, एकता कपूर ने एक्ट्रेस को ऑफर किया बड़ा रोल

पवित्र रिश्ता करने के बाद अब नागिन बनेंगी अंकिता लोखंडे

नई दिल्ली:

Ankita Lokhande In Naagin 7: बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे पहले दिन से काफी सुर्खियों में रहती हैं. फिर चाहे पति विक्की जैन के साथ झगड़े की बात हो या फिर अन्य कंटेस्टेंट्स से टास्क जीतने की. अंकिता लोखंडे हर मामले में बिग बॉस 17 में एक मजबूत कंटेस्टेंट्स के तौर पर रही हैं. अब वह बिग बॉस 17 के टॉप पांच फाइनिलस्टों में से एक हैं. वहीं शो से बाहर निकलने से पहले ही अंकिता लोखंडे की किस्मत खुल गई है. उन्हें एकता कपूर के चर्चित सीरियल नागिन 7 में लीड रोल ऑफर हुआ है. मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो एकता कपूर ने अंकिता लोखंडे को नागिन 7 का रोल ऑफर किया है. 

हालांकि न तो एक्ट्रेस की टीम की ओर से और न ही एकता कपूर की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि हुई है. गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे तेजस्वी प्रकाश के बाद नागिन के अगले सीजन को आगे बढ़ाकर लेकर जाएंगी. गौरतलब है कि नागिन एकता कपूर की चर्चित फ्रेंचाइजी में से एक है. इस सुपरनेचुरल शो में अब तक टीवी की कई टॉप एक्ट्रेस काम कर चुकी है.  अब तक नागिन के कुल 6 सीजन आ चुके हैं, जिन्होंने हर साल काफी सुर्खियां बटोरी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि  बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे की पर्सनैलिटी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा देखने को मिलती है. हालांकि कहा जा रहा है कि बिग बॉस 17 के मेकर्स शो में एक्ट्रेस की इमेज को वाइटवॉश करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं बिग बॉस 17 के फिनाले में पहुंचने से पहले विक्की जैन शो से इविक्ट हो गए हैं, जिसके चलते लेटेस्ट एपिसोड काफी इमोशनल देखने को मिला. क्योंकि पति के इविक्शन के बाद अंकिता लोखंडे इमोशनल होती हुई नजर आईं. वहीं घरवालों की आंखों में भी आंसू नजर आए. शो में विक्की जैन ने अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां बटोरी थीं.