Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी और खानजादी की हुई लड़ाई, हो गई सारी हदें पार!

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस 17 का नया प्रोमो आ गया है, जिसमें मुनव्वर फारूकी और खानजादी के बीच जबरदस्त लड़ाई करते हुए दिख रहे हैं.

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी और खानजादी की हुई लड़ाई, हो गई सारी हदें पार!

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस 15 का नया प्रोमो वायरल

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस 17 का नया प्रोमो आ गया है, जिसमें मुनव्वर फारूकी और खानजादी की लड़ाई होती नजर आ रही है. वहीं बात यहां तक पहुंच गई है कि मुनव्वर ही नहीं बिग बॉस 17 के घरवाले भी लड़ते दिख रहे हैं. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस अपने अपने फेवरेट घरवालों के लिए सपोर्ट करते दिख रहे हैं. वहीं कमेंट सेक्शन में अपने दिल की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं. 

कलर्स टीवी के नए प्रोमो में मुनव्वर फारूकी और खानजादी यानी फिरोजा खान के बीच जबरदस्त लड़ाई होती हुई नजर आ रही है. वहीं बात यहां तक पहुंच जाती है कि मुनव्वर अपना आपा खो बैठते हैं. इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, मुनव्वर को आया खानजादी के बर्ताव पर गुस्सा. क्या होगा यह कलेश का नतीजा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्लिप की बात करें तो मन्नारा चोपड़ा, फिरोजा को समझाती हैं. इस पर वह कहती हैं कि मुनव्वर उन्हें नेगेटिव दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. तभी मुनव्वर वहां आते हैं और अपनी बात रखने की कोशिश करते हैं. लेकिन खानजादी, मुनव्वर फारुकी को ताना मारते हुए डांस करने लगती हैं. इसके कारण मुनव्वर का गुस्सा बढ़ जाता है और पानी सर के ऊपर चला जाता है.