बिग बॉस 17 को मिला घर का पहला कैप्टन! इस कंटेस्टेंट के हाथ में आई पावर

Bigg Boss 17 First Captain: बिग बॉस सीजन 17 को पहला कैप्टन मिल गया है, जिसे सुनकर कई फैंस को खुशी तो कई लोगों को दुख होगा.

बिग बॉस 17 को मिला घर का पहला कैप्टन! इस कंटेस्टेंट के हाथ में आई पावर

बिग बॉस 17 को मिला घर का पहला कैप्टन

नई दिल्ली :

Bigg Boss 17 First Captain: बिग बॉस का हर सीजन पिछले सीजन से अलग होता है. वहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही देखना को मिला. दरअसल, इस बार टीवी वर्सेज यूट्यूबर्स की दुनिया के फेमस चेहरों ने घर में एंट्री की, जिनमें अंकिता लोखंडे, मुन्नवर फारूखी, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, मन्नारा चोपड़ा और ईशा मालवीय से लेकर यूट्यूबर्स की दुनिया से अनुराग डोभाल, अरुण माशेट्टी और तहलका यानी सनी आर्या ने एंट्री की. लेकिन हफ्तों बाद भी घर को कैप्टन नही मिला. लेकिन अब लेटेस्ट न्यूज सामने आई है कि इस सीजन का पहला कैप्टन मिल गया है.

बिग बॉस 17 का पहला कैप्टन

बिग बॉस की लेटेस्ट जानकारी देने वाले बिग बॉस तक के मुताबिक, मुन्नवर फारूखी बिग बॉस के इस सीजन के पहले कैप्टन बन गए है, जिसे लेकर उन्हें विनर कहने वाले फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा बिग बॉस के इस सीजन का असली विनर. दूसरे ने लिखा, ये तो होना ही था.
गौरतलब है कि लेटेस्ट एपिसोड में एक टास्क हुआ था, जिसमें मुन्नवर फारूखी का एक शो रखा गया था. और वह घरवालों को रोस्ट करते हुए नजर आए थे. इसके अलावा लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच झगड़ा भी होने को मिला था. वही अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो आ गया है, जिसमें पहला कप्तान चुनने का एक टास्क रखा गया है. वही घरवाले एक एक करके अपने विरोधी को कैप्टन बनने की रेस से बाहर कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com