मौनी रॉय के डांस ने जीता फैंस दिल, एक्ट्रेस का डांसिंग वीडियो देख फैंस बोले- काला टीका लगा लो, कहीं नजर ना लगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर किसी सेंसेशंस से कम नहीं हैं. मौनी की हर अदा फैंस को दीवाना बनाने का काम करती हैं

मौनी रॉय के डांस ने जीता फैंस दिल, एक्ट्रेस का डांसिंग वीडियो देख फैंस बोले- काला टीका लगा लो, कहीं नजर ना लगे

मौनी रॉय का दिलकश अंदाज

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर किसी सेंसेशंस से कम नहीं हैं. मौनी की हर अदा फैंस को दीवाना बनाने का काम करती हैं. ये खूबसूरत हसीना अपनी खूबसूरती के साथ अपने डांसिंग स्किल की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है. एक बार फिर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने डांस से धूम मचा दी है. हाल ही में मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपना एक डांसिंग वीडियो अपलोड किया है जिसमें वो कोरियोग्राफर्स के साथ डांस करती दिख रही हैं.

'बिल्लो रानी' में थिरकीं मौनी रॉय

मौनी रॉय बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. फैंस को जितनी उनकी खूबसूरती लुभाती है उतना ही उनका डांस भी फैंस का फेवरेट है. खुद डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर मौनी रॉय के डांस की तारीफ कर चुकी हैं. हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टा प्रोफाइल पर अपना एक लेटेस्ट डांसिंग वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में मौनी 'बिल्लो रानी' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. मौनी के साथ कोरियोग्राफर प्रतीक उतेकर भी इस शानदार डांस में उनका साथ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

फैंस बोले-काला टीका लगा लो

अपनी इस डांसिंग वीडियो में मौनी बहुत ही खूबसूरत इंडियन लुक में नजर आ रही हैं. मौनी ने ब्लैक कलर का सूट पहना है जिसमें सफेद रंग के फूल बने हुए हैं. माथे पर छोटी सी काली बिंदी और बंधे हुए बाल उनको और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहे हैं. इस पोस्ट पर फैंस के ढेर सारे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'वाह क्या बात है' तो दूसरे फैन में कमेंट बॉक्स पर लिखा, ' काला टीका लगा लो' नज़र न लगे'. इसके अलावा रेड हार्ट और हॉट इमोजी के साथ फैंस मौनी पर प्यार की बरसात कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com