मोनालिसा ने रणबीर कपूर के गाने पर किया धमाकेदार डांस, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

भोजपुरी सिनेमा से लेकर टीवी तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके लेटेस्ट वीडियो से वे फैन्स का दिल जीत लेती हैं.

मोनालिसा ने रणबीर कपूर के गाने पर किया धमाकेदार डांस, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

मोनालिसा ने रणबीर कपूर के गाने पर किया धमाकेदार डांस

नई दिल्ली :

भोजपुरी सिनेमा से लेकर टीवी तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके लेटेस्ट वीडियो से वे फैन्स का दिल जीत लेती हैं. वहीं हाल ही में मोनालिसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा रणबीर कपूर के गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाने डांस का भूत पर धमाकेदार डांस करती दिखाई दे रही हैं. 


मोनालिसा द्वारा हाल ही में शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा कैजुअल कपड़े पहने दिखाई दे रही हैं. खुले बाल और उनका मस्ताना अंदाज फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा रणबीर कपूर के गाने डांस का भूत पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. फैन्स मोनालिसा की एनर्जी देख उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आपने तो दिल ही जीत लिया मैडम तो वहीं दूसरे ने कहा आप काफी अच्छा डांस करती हैं. तो वहीं एक ने कहा गजब के स्टेप्स. काम की बात करें तो इन दिनों मोनालिसा टीवी शोज में नजर आती हैं. साथ ही में सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ अपना खास समय बिताना कभी नहीं भूलती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: Airport Traffic: ब्रह्मास्‍त्र पब्लिक रिव्‍यू : रणबीर और आलिया की फिल्‍म देखकर निकले दर्शक क्‍या बोले