Monalisa ने बादशाह के गाने 'शहर की लड़की' पर किया डांस, Video में इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

मोनालिसा (Monalisa) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह बादशाह के गाने शहर की लड़की पर अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.

Monalisa ने बादशाह के गाने 'शहर की लड़की' पर किया डांस, Video में इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

मोनालिसा (Monalisa) ने बादशाह (Badshah) के गाने पर दिखाई अदाएं

खास बातें

  • मोनालिसा ने बादशाह के गाने पर किया डांस
  • 'शहर की लड़की' पर एक्ट्रेस ने यूं दिखाई अदाएं
  • मोनालिसा का वीडियो हुआ वायरल

टीवी और भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस को लेकर भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं. हाल ही में मोनालिसा का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह बादशाह के गाने शहर की लड़की पर अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में मोनालिसा का डांस और उनकी अदाएं तारीफ के लायक हैं. उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम रील से शेयर किया है, जिसे अभी तक 44 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

मोनालिसा (Monalisa) के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि वह बादशाह के गाने शहर की लड़की पर पहले जबरदस्त रिेक्शन देती हैं. इसके बाद गाने की बीट चेंज होते ही मोनालिसा नए अंदाज में आ जाती हैं और अपना जलवा दिखाती हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "हाययय..." उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं और मोनालिसा की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. इसके अलावा मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कई डांस वीडियो साझा किये हैं, जिसमें उनका अंदाज वाकई कमाल का है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी सिनेमा के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं.  आखिरी बार एक्ट्रेस स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभाते हुए दिखाई दी थीं. इसके अलावा मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भी अपने अंदाज से खूब पहचान बनाई थी. शो में उनके साथ उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने भी हिस्सा लिया था और बिग बॉस के घर में ही दोनों की शादी हुई.